1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में फिलहाल नहीं होगी दयाबेन की एंट्री, दिशा वकानी के बाद मेकर्स को कोई नहीं भाया

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में फिलहाल नहीं होगी दयाबेन की एंट्री, दिशा वकानी के बाद मेकर्स को कोई नहीं भाया

दिशा वकानी सिंतबर 2017 से 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो से बाहर हैं। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 02, 2019 11:15 IST
Dayaben- India TV Hindi
Dayaben

सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को 11 साल होने वाले हैं लेकिन अभी भी यह शो दर्शकों को खूब पसंद आता है तभी तो अभी भी यह शो टीआरपी की रेस में रहता है। 28 जुलाई को 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के 11 साल पूरे हो जाएंगे। यह सीरियल लंबे समये से दयाबेन को लेकर चर्चा में है। दयाबेन का रोल प्ले कर रही दिशा वकानी सिंतबर 2017 से शो से बाहर हैं। वो मैटरनिटी लीव पर थीं लेकिन लगातार वो अपनी लीव बढ़वाती रहीं जिसके बाद मेकर्स ने उन्हें अल्टीमेटम दे दिया था। फिर खबर आई कि वो लौट रही हैं फिर खबर आई कि उनका रिप्लेसमेंट होगा। लेकिन ना ही कोई रिप्लेसमेंट आया और ना ही दिशा शो में लौटीं।

फिलहाल जो सूत्रों से हमें खबर मिली है उसके मुताबिक शो में दयाबेन की एंट्री नहीं हो रही है, शो जैसे चल रहा है वैसे ही चलेगा। यानी कि दयाबेन के लिए अभी दर्शकों को लंबा इंतजार करना पड़ेगा। मेकर्स ने दयाबेन का किरदार होल्ड पर रखा है। दयाबेन का किरदार काफी फेमस रहा है और मेकर्स नहीं चाहते कि किसी को भी उनकी जगह ले आया जाए। इसलिए वो जल्दबाजी नहीं कर रहे हैं। अब तो दर्शक भी चाहते हैं कि शो में लौटे तो दिशा वकानी ही लौटें। 

बता दें, बीच में खबर आई थी कि मेकर्स दयाबेन के रोल के लिए 'पापड़ पोल'' फेम एक्ट्रेस अमी त्रिवेदी को लाना चाहते हैं। लेकिन जब अमी त्रिवेदी से बात की गई तो ये खबर अफवाह निकली।

Also Read:

सलमान खान ने शेयर की वर्कआउट की तस्वीर, कहा- कड़ी मेहनत से बढ़कर कुछ नहीं

ज़ायरा वसीम ने ट्वीट कर कहा- नहीं हैक हुआ उनका अकाउंट, यूजर्स ने पूछा ट्विटर चलाना हराम नहीं?

'हर दिल जो प्यार करेगा' गाना सुनते हुए सलमान खान कर रहे हैं स्केचिंग, शेयर किया प्यारा सा वीडियो

 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X