Thursday, March 28, 2024
Advertisement

The Kapil sharma show: दिव्या दत्ता- सुनिधि चौहान को कपिल ने सुनाई अपनी बचपन की मजेदार कहानी

द कपिल शर्मा शो में एक्ट्रेस दिव्या दत्ता और सिंगर सुनिधि चौहान पहुंची। बता दें कि दिव्या अपनी आने वाली फिल्म झलकी का प्रमोशन करने पहुंची थी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 22, 2019 21:43 IST
द कपिल शर्मा शो- India TV Hindi
द कपिल शर्मा शो

द कपिल शर्मा शो में एक्ट्रेस दिव्या दत्ता और सिंगर सुनिधि चौहान पहुंची। बता दें कि दिव्या अपनी आने वाली फिल्म झलकी का प्रमोशन करने पहुंची थी। इस खास मौके पर कपिल ने दिव्या और सुनिधि दोनों को अपनी बचपन कई मजेदार कहानी सुनाई। कपिल ने बताया कि बचपन में उनके घर में गेस्ट आए थे तभी उनके पिता जी ने कहा जा दुकान से बिस्किट लेकर आ। कपिल दुकान गए और ए, बी, सी, डी वाली बिस्किट लेकर आ गए और गेस्ट के सामने रखा दिया। और बोला कि 1 रूपए के 5 बिस्किट आते हैं।

बता दें कि इन दिनों एक्टर संजय सूरी और दिव्या दत्ता अपनी आने वाली 'झलकी' का प्रमोशन कर रहे हैं। चाइल्ड लेबर पर आधारित इस फिल्म का प्रमोशन करने के लिए दोनों सितारे कॉमेडियन कपिल का फेमस शो 'द कपिल शर्मा शो' पर पहुंचे। साथ ही फिल्म की स्टार कास्ट के साथ सिंगर सुनिधि चौहान पहुंची थी। सभी ने शो पर फिल्म से जुड़ी कई दिलचस्प बातें शेयर की। साथ ही सुनिधि चौहान ने अमिताभ बच्चन की फिल्म सत्ते पे सत्ता से जुड़ी एक मेजदार कहानी भी सुनाई।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement