Friday, April 26, 2024
Advertisement

125 दिन बाद 'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग हुई शुरू, सेट पर ऐसे पहुंचे सुमोना चक्रवर्ती और भारती सिंह

कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। साथ ही ये भी दिखाया है कि सेट पर गाइडलाइंस को पूरी तरह फॉलो किया जा रहा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 18, 2020 12:10 IST
the kapil sharma show resumes shooting - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @KAPILSHARMA 'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग हुई शुरू

कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में कहर बरपा रखा है। इसने लोगों की पूरी जिंदगी बदलकर रख दी है। हालांकि, इससे बचाव करते हुए लोगों ने काम पर जाना शुरू कर दिया है। कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने भी करीब 125 दिनों बाद अपने शो 'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग शुरू कर दी है। इस दौरान सेट पर गाइडलाइंस को पूरी तरह फॉलो किया जा रहा है। कपिल ने उनकी टीम में शामिल सुमोना चक्रवर्ती और भारती सिंह का वीडियो भी शेयर किया है, जो खुद को सैनिटाइज करते हुए सेट पर दाखिल हो रहे हैं।

कपिल शर्मा ने वीडियो के जरिए दिखाया कि कोरोना से बचाव के लिए सेट पर पूरे इंतजाम किए गए हैं। टीम ने पीपीई किट से लेकर मास्क और ग्ल्व्स पहना हुआ है। अंदर आने वाले लोगों को सैनिटाइज किया जा रहा है। उनका टेम्प्रेचर भी मापा जा रहा है। 

'द कपिल शर्मा शो' कर रहा है वापसी, सोनू सूद हो सकते हैं पहले गेस्ट, जानिए कब शुरू होगी शूटिंग

'द कपिल शर्मा' के सेट पर पहले दिन शूटिंग करने के लिए भारती सिंह और सुमोना चक्रवर्ती पहुंचे। लंबे समय बाद काम पर लौटने की उनकी खुशी चेहरे पर साफ दिखाई दे रही है।

फनहित में जारी: कपिल शर्मा का साथ छोड़ भारती संग नया शो ला रहे हैं कृष्णा अभिषेक

हालांकि, कोरोना वायरस की वजह से शो में कई बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं। इस शो में सेट के सामने ऑडियंस बैठती थी। अब देखना होगा कि कपिल इसे कैसे मैनेज करेंगे या फिर अब दर्शक नहीं दिखाई देंगे।

इसके साथ ही कोरोना महामारी के बीच शूटिंग शुरू होने के बाद शो का पहला गेस्ट कौन होगा, इसको लेकर भी चर्चा हो रही है। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement