Friday, April 26, 2024
Advertisement

दो महीने की छुट्टी के बाद लौटने के लिए तैयार हैं कपिल शर्मा, जानिए इस बार शो में क्या होगा खास?

कपिल शर्मा का कॉमेडी चैट शो द कपिल शर्मा शो, जो ऑफ एयर हो गया था, एक नए सीजन के साथ वापसी करने के लिए बिल्कुल तैयार है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 25, 2021 17:34 IST
Kapil Sharma- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KAPIL_SHARMAUNIVERSE Kapil Sharma

अभिनेता-कॉमेडियन कपिल शर्मा का कॉमेडी चैट शो द कपिल शर्मा शो, जो ऑफ एयर हो गया था, एक नए सीजन के साथ वापसी करने के लिए बिल्कुल तैयार है। इस साल की शुरुआत में, अभिनेता-कॉमेडियन ने बताया था कि यह शो ऑफ एयर हो जाएगा। इसरे पीछे की वजह थी कपिल शर्मा का दूसरी बार पिता बनना। कपिल अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिताना चाह रहे थे, इस वजह उनके शो को ऑफ-एयर किया गया। 

हाल ही में कपिल और उनकी पत्नी गिन्नी ने दूसरे बच्चे का स्वागत किया है। अब, लगभग दो महीने के बाद, कपिल शर्मा के अपने चैट शो के नए सीजन के साथ लौटने की खबर आ रही है।

नए सीज़न के लिए शो के मेजबान, कपिल की योजना नए क्रिएटिव लोगों में को जोड़ने की है। इस शो में पहले से ही कृष्ण अभिषेक, किकू शारदा, भारती सिंह, सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर और अर्चना पूरन सिंह नजर आए थे। नए सीजन में अधिक कलाकारों और लेखकों मौका दिया जाएगा। 

आईएएनएस के हवाले से कपिल ने कहा, 'द कपिल शर्मा शो' में नए टैलेंट - एक्टर्स और राइटर्स का स्वागत करने के लिए मैं उत्साहित और खुश हूं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement