Thursday, April 25, 2024
Advertisement

कपिल शर्मा शो पर जा चुके हैं सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम, फोटो वायरल

कपिल शर्मा के शो में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए जाते हैं। कपिल के शो से उनकी सैफ के बेटे इब्राहिम अली खान के साथ फोटो वायरल हो रही है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 15, 2020 9:20 IST
kapil sharma and ibahim ali khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कपिल शर्मा के साथ इब्राहिम अली खान

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अपनी टाइमिंग से सभी का दिल जीत लेते हैं। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के साथ उनके घरवालों को भी कपिल का शो काफी पसंद आता है। सेलिब्रटीज अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए कपिल के शो में आते हैं जहां हंसी मजाक के साथ खूब ठहाके लगते हैं। कपिल के शो में सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान भी जा चुके हैं। कपिल के फैन क्लब ने एक फोटो शेयर की है जिसमें कपिल इब्राहिम के साथ सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं।

यह फोटो काफी पुरानी है। फोटो का बैकग्राउंड देखकर लग रहा है यह कपिल के शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल के सेट की है। जो 2013-2016 तक टीवी पर आया था। फोटो में इब्राहिम अपने दोस्त के साथ खड़े हुए हैं और सेल्फी कपिल ले रहे हैं।

अब कपिल अपने नए शो द कपिल शर्मा शो को होस्ट करते हैं। लॉकडाउन की वजह से शो का कोई नया एपिसोड शूट नहीं हो पाया है तो पुराने एपिसोड्स का टेलिकास्ट हो रहा है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल शर्मा नया एपिसोड अपने घर में शूट कर रहे हैं। मगर शो में बच्चा यादव का किरदार निभाने वाले कीकू शारदा ने इन खबरों को गलत ठहराया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement