Saturday, April 20, 2024
Advertisement

TRP Report: टीआरपी लिस्ट में 'इंडियन आइडल' की हुई एंट्री, इस हफ्ते ये सीरियल है नंबर वन

बार्क इंडिया की तरफ से 19वें हफ्ते की टीआरपी रेटिंग सामने आ गई है। 'साथ निभाना साथिया' लिस्ट से बाहर हो गया है और इसकी जगह सिंगिंग रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल' ने ले ली है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 20, 2021 14:59 IST
TRP List 19th Week 2021 anupamaa on number 2 indian idol entry in trp list - India TV Hindi
Image Source : HOTSTAR TRP Report: टीआरपी लिस्ट में 'इंडियन आइडल' की हुई एंट्री, इस हफ्ते ये सीरियल है नंबर वन 

टीवी सीरियल्स दर्शकों का खूब मनोरंजन करते हैं। कभी कोई सीरियल कुछ ही दिनों में लोगों का पसंदीदा बन जाता है तो कई बार कुछ शोज दर्शकों की उम्मीदों पर खरे नहीं उतर पाते और फ्लॉप हो जाते हैं। दर्शकों ने किस सीरियल को सिर आंखों पर बैठाया और किसे सिरे से नकार दिया, इसके बारे में हर गुरुवार को बार्क टीआरपी रेटिंग से पता चलता है। 

बार्क इंडिया की तरफ से 19वें हफ्ते की टीआरपी रेटिंग सामने आ गई है। पिछले हफ्ते की तरह इस बार भी 'गुम है किसी के प्यार में' सीरियल ने पहले पायदान पर कब्जा जमाया हुआ है। वहीं, 'साथ निभाना साथिया' लिस्ट से बाहर हो गया है और इसकी जगह सिंगिंग रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल' ने ले ली है। आइये आपको बताते हैं 19वें हफ्ते के टॉप 5 सीरियल्स कौन से हैं:

TRP Report: खो गई 'अनुपमा' की बादशाहत, अब ये सीरियल पहुंचा टॉप पर

1. गुम है किसी के प्यार में

पिछले हफ्ते की तरह इस बार भी स्टार प्लस चैनल पर आने वाला सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' पहले नंबर पर है। नील और ऐश्वर्या स्टारर, यह शो इस हफ्ते बादशाहत कायम किए हुए है।

2. अनुपमां

इस शो को दर्शकों ने खूब प्यार दिया। ये लंबे समय तक नंबर वन रहा, लेकिन अब ये दूसरे पायदान पर खिसक गया है। पिछले हफ्ते की तरह इस बार भी ये दूसरे नंबर पर है। इसमें रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे अहम किरदार निभा रहे हैं। 

3. इमली

स्टार प्लस का ही एक और सीरियल 'इमली' तीसरे नंबर पर काबिज है। पिछले हफ्ते भी ये इसी स्थान पर था। इस शो को दर्शक लंबे समय से पसंद कर रहे हैं। 

4. तारक मेहता का उल्टा चश्मा

पॉपुलर टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' लंबे समय से दर्शकों का पसंदीदा बना हुआ है। पिछले हफ्ते की तरह इस बार भी ये चौथे नंबर पर अपनी जगह बनाए हुए है। 

5. इंडियन आइडल

सिंगिंग रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल' ने टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बनाई है। पिछले हफ्ते 5 नंबर पर 'साथ निभाना साथिया 2' सीरियल था, लेकिन इस बार ये टीआरपी लिस्ट से बाहर हो गया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement