Thursday, May 09, 2024
Advertisement

रेप के आरोप में गिरफ्तार पर्ल वी पुरी के मामले में टीवी के कलाकारों ने रखी अपनी बात

पर्ल पर एक नाबालिग लड़की ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है, जिसके बाद महाराष्ट्र में पालघर की पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 05, 2021 18:00 IST
Pearl V Pur- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ANITAHASSANANDANI रेप के आरोप में गिरफ्तार पर्ल वी पुरी के मामले में टीवी के कलाकारों ने रखी अपनी बात

टेलीविजन अभिनेत्री अनिता हसनंदानी ने शनिवार को सोशल मीडिया पर नागिन 3 के अपने सह-कलाकार पर्ल पुरी मामले में अपनी बात रखी है। बता दें कि पर्ल को नाबालिग के साथ कथित छेड़छाड़ और दुष्कर्म के आरोपों के चलते गिरफ्तार किया गया है। अनीता के अलावा टीवी के चंद कलाकारों ने भी इस मामले में सोशल मीडिया पर अपनी बात रख रहे हैं।

अनीता के अलावा चंद टीवी के सितारों ने भी अपनी बात रखी है।

गौरतलब है कि पर्ल पर एक नाबालिग लड़की ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है, जिसके बाद महाराष्ट्र में पालघर की पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

अधिकारियों ने शनिवार को यहां बताया कि मीरा-भायंदर वसई-विरार पुलिस ने 31 वर्षीय अभिनेता के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 बी और पोक्सो एक्ट 4, 8, 12,19, 21 के तहत मामला दर्ज किया है।

अभिनेता की तरफ से इस पर अब तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement