Thursday, April 25, 2024
Advertisement

बिग बॉस 14: TV एक्टर अली गोनी नहीं बनेंगे शो का हिस्सा, खुद बताई वजह

ये हैं मोहब्बतें' के अभिनेता गोनी ने कहा, "मैं 'बिग बॉस' नहीं कर रहा हूं। 'बिग बॉस' का फॉर्मेट और कॉन्सेप्ट शानदार है और इस सीजन में भी यह कमाल करेगा। हो सकता है कि भविष्य में मैं इसे करूं।"

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 17, 2020 19:02 IST
aly goni- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ALY GONI टीवी स्टार अली गोनी ने 'बिग बॉस-14' का हिस्सा बनने से किया इनकार

मुंबई: अभिनेता एली गोनी ने साफ कर दिया है कि वह बिग बॉस के आगामी सीजन का हिस्सा नहीं हैं, क्योंकि वह एक वेब सीरीज के लिए  डेट लॉक करा चुके हैं। 'ये हैं मोहब्बतें' के अभिनेता गोनी ने कहा, "मैं 'बिग बॉस' नहीं कर रहा हूं। 'बिग बॉस' का फॉर्मेट और कॉन्सेप्ट शानदार है और इस सीजन में भी यह कमाल करेगा। हो सकता है कि भविष्य में मैं इसे करूं।"

अली वेब सीरीज 'जिद' कर रहे हैं। एक्शन से भरपूर इस सीरीज में अमित साध हैं। ऐली इसे 'बड़ा' अवसर मानते हैं। उन्होंने कहा, "इसमें अमित साध हैं, जिन्हें मैं बहुत पसंद करता हूं। उनके काम को वेब प्लेटफॉर्म पर बहुत पसंद किया गया है।"

सीरीज सेना की पृष्ठभूमि पर बनी है, जिसके लिए ऐली वजन कर रहे हैं। उन्होंने कहा, "मैं वर्कआउट करने के साथ-साथ मिश्रित मार्शल आर्ट भी कर रहा हूं।"

Bigg Boss 14: नए प्रोमो की तस्वीरें लीक, सिद्धार्थ शुक्ला के अलावा इन तीन सितारों ने शूट किया वीडियो

ओटीटी प्लेटफॉर्म को लेकर उन्होंने कहा, "इस प्लेटफॉर्म पर बहुत सारे रचनात्मक काम कर सकते हैं। मैंने टेलीविजन पर कभी लीड रोल नहीं किया है। मुझे लगता है कि ओटीटी पर एक अभिनेता को फ्रीहैंड मिलता है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement