Monday, April 29, 2024
Advertisement

भेड़िया फ़िल्म के लिए वरुण धवन ने अपनाया नया अवतार फैंस जमकर कर रहे है प्रशंसा

बॉलीवुड ऐक्टर वरुण धवन और कृति सैनन की जोड़ी अब दिनेश विजान की हॉरर फिल्म 'भेड़िया' में नजर आने वाली है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 08, 2021 23:38 IST
PHOTOS- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM VARUN DHAWAN varun dhawan

बॉलीवुड ऐक्टर वरुण धवन और कृति सैनन की जोड़ी अब दिनेश विजान की हॉरर फिल्म 'भेड़िया' में नजर आने वाली है। 'स्त्री' और 'रूही' के बाद 'भेड़िया' दिनेश विजान के प्रॉडक्शन हाउस की तीसरी हॉरर फिल्म होगी। बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने अपनी आगामी फिल्म 'भेड़िया' लिए अपने लुक में काफी परिवर्तन किया है।

अभिनेता ने सोशल मीडिया पर इसकी एक झलक साझा की जिसमें वह अपने नए लुक को दिखाते हुए देखे जा सकते हैं। अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए वरुण धवन ने खुलासा किया कि वह अगले 24 घंटों में  'भेड़िया'  के आखिरी सीक्वेंस की शूटिंग करेंगे। वरुण धवन ने अपने  फैंस को बताया  कि उन्हें डायरेकटर अमर कौशिक द्वारा बनाए गए एक अलग लुक में देख पाएंगे।

 वरुण धवन ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा,  "अगले 24 घंटों में #BHEDIYA  फिल्म कि अंतिम दृश्यों को फिल्माया जा रहा है।  हमें फिल्म से किसी भी दृश्यों को पब्लिक करने की अनुमति नहीं है। यह आखिरी बार है जब मैंने आईने में अभिनय किया और यह मेरे लंबे बाल, दाढ़ी और मेरे निर्देशक @amarkaushik ने जो बदलाव मुझमें किए हैं, उन्हें अब अलविदा कहने का समय है। यह अंत नहीं है बल्कि एक नई शुरुआत है,"।

इस फिल्म के जरिए वरुण और कृति दोनों दूसरी बार साथ काम करने वाले हैं। इससे पहले दोनों फिल्म दिलवाले में साथ काम कर चुके हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement