Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

Haryanvi song: हरियाणवी गाना 'बुलेट' मचा रहा है यूट्यूब पर धमाल, फैंस हुए दीवाने

हरियाणवी गानों ने लोगों के दिलों में अपनी अलग ही छाप छोड़ी है, पिछले कुछ वर्षो में हरियाणवी गानों का क्रेज़ लोगों में साफ़ दिखा है। फिर चाहे वो शादी हो या कोई समारोह, हरियाणवी गानो के बिना कुछ अधूरे से लगते हैं। 

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 09, 2021 17:08 IST
Haryanvi song- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM KHASA_AALA_CHAHAR Haryanvi song

हरियाणवी गानों ने लोगों के दिलों में अपनी अलग ही छाप छोड़ी है, पिछले कुछ वर्षो में हरियाणवी गानों का क्रेज़ लोगों में साफ़ दिखा है। फिर चाहे वो शादी हो या कोई समारोह, हरियाणवी गानो के बिना कुछ अधूरे से लगते हैं। हरियाणा समेत देश के अन्य राज्य जैसे बिहार, उत्तरप्रदेश इन राज्यों में लोग हरियाणवी गानो पर जम कर प्यार लुटा रहे है। इसी बीच खासा आला चहर अपने फैंस के लिए नया गाना लेकर आए हैं। जाने माने हरियाणवी  सिंगर खासा आला चाहर आए दिन फैंस के ल‍िए धमाका करते हैं। खासा आला चाहर का कोई भी गाना आते ही छा जाता है। 

ऐसा ही एक हरियाणवी  गाना "बुलेट" को लोग खूब पसंद कर रहे है। खासा आला चहर ने आपने फैंस के लिए इस नए गाने को रिलीज़ किया है। गाने को रिलीज़ हुए अभी 20 दिन ही हुए है और तक़रीबन 90 लाख लोगों ने इस गाने को सुन लिया है। इस गाने में एक प्यारी सी लव स्टोरी को दिखाई गई है। ये वीडियो देखने में बिल्कुल जबरदस्त है। लोगों को इस नए हरियाणवी  गाने का वीडियो काफी पसंद आ रहा है। 

हरियाणवी  म्यूजिक को कई सारे गाने दे चुके हरियाणवी सिंगर खासा आला चहर का गाना लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इससे पहले खासा आला चहर का गाना 'लूट लिया' को भी लोगों ने खूब प्यार दिया था। यह गाना पूरी तरह लड़कों के हॉस्टल लाइफ पर बेस्ड है, जिसके कारण यह और भी पसंद किया जा रहा है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement