Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

Viral : सिद्धू के इस्तीफे के बाद अर्चना पूरन सिंह को लेकर आई मीम्स की बाढ़

 सिद्धू के इस्तीफा के बाद से सोशल मीडिया पर अर्चना पूरन सिंह ट्रेंड करने लगी हैं। सिद्धू के इस्तीफा देने के बाद यूजर्स की तरफ से प्रतिक्रियाओं की बाढ़ सी आ गई है।

India TV Viral Desk Written by: India TV Viral Desk
Published on: September 28, 2021 18:12 IST
siddu- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Viral : सिद्धू के इस्तीफे के बाद अर्चना पूरन सिंह को लेकर आई मीम्स की बाढ़

सिद्धू ने मंगलवार को पंजाब प्रदेश कांग्रेस समिति के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया। सिद्धू के इस्तीफा के बाद से सोशल मीडिया पर अर्चना पूरन सिंह ट्रेंड करने लगी हैं। सिद्धू के इस्तीफा देने के बाद यूजर्स की तरफ से प्रतिक्रियाओं की बाढ़ सी आ गई है। यूजर्स अपने अपने तरीके सिद्धू के इस्तीफा पर कमेंट कर रहे हैं। बता दें सिद्धू पहले द कपिल शर्मा शो में जज की कुर्सी संभालते थे। मगर पुलवामा अटैक के दौरान सिद्धू के एक कथित बयान के बाद उन्हें जज की कुर्सी से हाथ धोना पड़ा। कपिल शर्मा के शो में सिद्धू के बदले अब अर्चना पूरण सिंह जज की कुर्सी संभालती हैं। 

यूजर्स सिद्धू के इस्तीफे को अर्चना पूरन सिंह के भी जोड़ने लगे हैं।  

यहां देखें यूजर्स का रिएक्शन

पंजाब में अगले वर्ष की शुरुआत में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को लिखे पत्र में सिद्धू ने कहा कि वह पार्टी की सेवा करते रहेंगे। वह इस वर्ष जुलाई में पार्टी की राज्य इकाई के अध्यक्ष बने थे।  यह पता नहीं चल पाया है कि सिद्धू ने किन कारणों से पंजाब कांग्रेस प्रमुख का पद छोड़ा है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement