Friday, March 29, 2024
Advertisement

क्या जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं राहुल वैद्य और दिशा परमार?

कपल के प्रशंसक दोनों के शादी के बंधन में बंधने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जबकि ऐसी अटकलें थीं कि ये कपल जून के महीने में शादी के बंधन में बंध जाएंगे लेकिन, ऐसा होता नहीं दिख रहा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 21, 2021 23:28 IST
Rahul Vaidya- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RAHUL VAIDYA क्या जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं राहुल वैद्य और दिशा परमार?

राहुल वैद्य ने लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 14 में अपने टेन्योर के दौरान दिशा परमार के लिए अपने प्यार को कबूल किया। जब से अभिनेत्री ने उनके प्रपोजल को स्वीकार किया है, कपल के प्रशंसक दोनों के शादी के बंधन में बंधने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जबकि ऐसी अटकलें थीं कि ये कपल जून के महीने में शादी के बंधन में बंध जाएंगे लेकिन, ऐसा होता नहीं दिख रहा है।

ईटाइम्स से बात करते हुए, राहुल ने अपनी शादी की योजनाओं के बारे में खुलासा किया और खुलासा किया कि महामारी ने एक खेल बिगाड़ दिया है और उन्हें शादी की तारीख को कई बार आगे बढ़ाया है। उन्होंने कहा, "मौजूदा संकट के कारण, हम केवल 25 लोगों को बुला कर सकते हैं, जबकि मैं चाहता हूं कि कम से कम मेरे करीबी रिश्तेदार और दोस्त मेरी शादी में मौजूद हों," उन्होंने कहा कि वह जल्द ही तारीख की घोषणा करेंगे।

कुछ महीने पहले जब राहुल बिग बॉस 14 में थे, तब राहुल की मां ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि दोनों परिवारों ने फाइनल कर लिया है और शादी की छोटी-छोटी तैयारियां करने लगे हैं। उसने विस्तार से बताया कि वे राहुल के घर आने का इंतजार कर रहे हैं। जिस क्षण वह बाहर होंगे, वे तय करेंगे और तारीखों को अंतिम रूप देंगे। उनकी मां ने आगे कहा था कि उनकी जून में शादी होगी।

उसी की पुष्टि करते हुए, राहुल ने यह भी खुलासा किया कि वे अभी भी एक तारीख को अंतिम रूप देने की प्रक्रिया में थे। और वे एक अंतरंग शादी करना चाहते थे क्योंकि राहुल ने कहा कि उन्होंने दूसरों की शादियों में परफॉर्मेंस करते हुए बहुत सारी भव्यता देखी थी। उन्होंने आगे कहा कि वह बाद में इंडस्ट्री में अपने दोस्तों और साथियों के लिए एक समारोह को होस्ट करेंगे।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement