Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर में हाइएस्‍ट पेड कंटेस्‍टेंट हैं तहसीन पूनावाला, गांधी-वाड्रा परिवार से है रिश्तेदारी

पॉलिटिकल एनालिस्ट और सोशल वर्कर तहसीन पूनावाला इन दिनों बिग बॉस 13 के हाउस में एंट्री के बाद से ही सुर्खियो में बने हुए हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 05, 2019 13:03 IST
 तहसीन पूनावाला- India TV Hindi
 तहसीन पूनावाला

पॉलिटिकल एनालिस्ट और सोशल वर्कर तहसीन पूनावाला इन दिनों बिग बॉस 13 के हाउस में एंट्री कर चुके हैं। जी हां तहसीन को बिग बॉस 13 के हाउस में वाइल्ड कार्ड एंट्री मिल चुकी है वही दूसरी तरफ तहसीन को लेकर सोशल मीडिया पर काफी कुछ पढ़ने और देखने को मिल रहा है, घर में एंट्री से पहले ही तहसीन कई वजहों से सुर्खियों में थे। सबसे पहला कारण था तहसीन का गांधी और वाड्रा परिवार से खास रिश्ता।

दरअसल  तहसीन प्रियंका गांधी केपति राबर्ट वाड्रा की चचेरी बहन मोनिका वाड्रा के पति हैं। मोनिका वाड्रा और तहसीन की शादी 2016 में हुई थी। इस लिहाज से देखा जाए तो तहसीन पूनावाला प्रियंका गांधी और रॉबर्ट वाड्रा के रिश्तेदार होते हैं। लेकिन इसके अलावा भी तहसीन खुद एक जानी मानी सेलेब्रिटी की हैसियत रखते हैं। तहसीन टीवी होस्ट भी करते हैं और  पॉलिटिकल एनालिस्ट भी हैं। इतना ही नहीं वो कॉलमिस्ट भी हैं और उनका अच्छा खासा बिजनेस भी है।

दूसरी तरफ तहसीन बिग बॉस के घर में हाइएस्ट पेड कंटेस्टेंट के रूप में प्रचारित किए जा रहे हैं। हालांकि तहसीन ने इस तरह की सभी खबरों का खंडन किया है। टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक एंटरव्‍यू में उन्होंने कहा, 'मुझे नहीं पता, इस तरह की अफवाह कौन फैला रहा है, किसे कितना पैसा दिया जा रहा है, लेकिन ईमानदारी से कह रहा हूं पैसे मेरे लिए मायने नहीं रखते। मैं पैसे का सम्मान करता हूं लेकिन ये मेरे लिए सबकुछ नहीं है। मैं लाइफ में अच्छा और बड़ा काम करना पसंद करता हूं। बता दें कि तहसीन को लेकर यह खबर आ रही है कि इन्हें हर सप्ताह के लिए 21 लाख रुपए पे किये जा रहे हैं, माना जा रहा है कि शो में सबसे ज्यादा पैसे लेने वाले प्रतियोगी हैं। पहले टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई को लेकर यह खबर आ रही थी कि रश्मि देसाई हाइएस्‍ट पेड कंटेस्‍टेंट हैं।

बता दें कि तहसीन पूनावाला के अलावा, इस सीजन में वाइल्ड कार्ड एंट्री की लिस्‍ट में इंटरनेट सेंसेशन विकास पाठक जिन्हें 'हिंदुस्तानी भाऊ' के नाम से जाना जाता है। 'कांटा लगा' गर्ल शेफाली ज़रीवाला, भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव, टीवी एक्टर अरहान खान और गायक हिमांशी खुराना में वाइल्‍ड कार्ड एंट्री कर चुके हैं। वाइल्ड कार्ड एंट्री कंटेस्टेंट को देखकर यह उम्मीद कर सकते हैं कि आने वाले समय में शो काफी रोमांचक होने वाला है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement