Friday, April 26, 2024
Advertisement

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की एक्ट्रेस शिवांगी जोशी के दादा का निधन, लिखा इमोशनल पोस्ट

शिवांगी जोशी फेमस टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नायरा का किरदार निभाती हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 20, 2020 11:26 IST
shivangi joshi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @SHIVANGIJOSHI18 शिवांगी जोशी ने दादा के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट

फेमस टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नायरा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस शिवांगी जोशी के दादा का निधन हो गया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट लिखकर अपने दादा को खोने का दुख जताया है।

शिवांगी जोशी ने इंस्टाग्राम पर स्टेटस लिखा, 'दुर्भाग्य है कि मैंने कल अपने दादा को खो दिया.. मैं उम्मीद करती हूं कि वो मुस्कुराते रहें और आसमान से हमें देखें।'

shivangi joshi

Image Source : INSTAGRAM
शिवांगी जोशी ने शेयर किया स्टेटस

बता दें कि शिवांगी जोशी लॉकडाउन में अपने परिवार के साथ घर पर (देहरादून) हैं। हाल ही में उन्होंने फैमिली के साथ अपना बर्थडे भी सेलिब्रेट किया था। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी फोटोज व वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। 

शिवांगी जोशी 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल में नायरा का रोल निभाकर फेमस हुईं। दर्शकों ने उनकी और मोहसिन खान की जोड़ी को काफी पसंद किया।

इस शो के अलावा वो 'बेगूसराय', 'लव बाई चांस' सहित कई सीरियल्स में नज़र आ चुकी हैं। साथ ही म्यूजिक वीडियो में भी दिखाई दे चुकी हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement