Thursday, April 25, 2024
Advertisement

ये रिश्ता क्या कहलाता है से अनुपमा तक इन टीवी शोज में आने वाले है मजेदार ट्विस्ट

ये रिश्ता क्या कहलाता है,अनुपमा,गुम है किसी के प्यार में, कुंडली भाग्य जैसे टॉप टीवी शो में दर्शकों के लिए मेकर्स कुछ नया ट्विस्ट और टर्न लेकर आने वाले है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 13, 2021 6:42 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin,...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM FANPAGE Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin, Anupamaa and more 

ये रिश्ता क्या कहलाता है,अनुपमा,गुम है किसी के प्यार में, कुंडली भाग्य जैसे टॉप टीवी शो में दर्शकों के लिए मेकर्स कुछ नया ट्विस्ट और टर्न लेकर आने वाले है। टीवी पर आने वाली अलग हटके कहानियां दर्शकों को खूब लुभाती है। आइए जानते है आने वाले एपिसोड में मेकर्स क्या लेकर आने वाले नए ट्विस्ट।

ये रिश्ता क्या कहलाता है

शिवांगी जोशी और मोहसिन खान स्टारर ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की कहानी में इन दिनों जबरदस्त मोड़ आया है। सीरियल ने अपने करेंट ट्रैक से दर्शकों का दिल जीत लिया है। आज रात के एपिसोड़ में आपको एक बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा। रणवीर को पता चल जाएगा कि सीरत कार्तिक से प्यार करती है। रणवीर सीरत का  वॉयस रिकॉर्डेड मैसेज सुनेगा। जिसमें सीरत ने कार्तिक से प्यार करने की बात कबूल की थी।

गुम है किसी के प्यार में

स्टार प्लस के सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में आज रात एक दिलचस्प मोड़ देखने को मिलेगा। विराट ने चव्हाण परिवार को ऐसा अभिनय करने के लिए कहता है जैसे उन्हें सई के जन्मदिन के बारे में कुछ भी पता नहीं है। घरवाले  भी उसका इस नाटक में साथ देते है। सई ने सोचा था कि विराट उसे 12:00 बजे विश करेगा। लेकिन वह सुबह भी उसे विश नहीं करता है और बहुत नींद आने का नाटक करने लगता है। विराट ने सई के जन्मदिन पर उसके लिए एक खास सरप्राइज प्लान किया है और उसे एक खास तोहफा देना चाहता हैं। 

अनुपमा

रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे स्टारर ‘अनुपमा’ के आज रात के एपिसोड़ में बा और काव्या की बॉन्डिंग देखेंगे। दूसरी ओर,अनुपमा समर को शांत करने की कोशिश करेंगी। समर इस बात से नाराज होंगे कि वनराज डांस से नफरत करने के बावजूद डांस एकेडमी में अपना कैफे खोल रहे हैं। अनुपमा उसे शांत करेगी। अनुपमा का करेंट ट्रैक दर्शक बड़े ही चाव से देख रहे हैं।

इमली

इमली में एक चौंकाने वाला मोड़ देखने को मिलेगा। अपर्णा, राधा और त्रिपाठी के घर के अन्य लोग इमली और आदि से नाराज हैं। वे आदित्य को बेवकूफ बनाने के लिए इमली पर फटकार लगाते हैं। अपर्णा, मालिनी से आदि को छीनने के लिए इमली पर भड़क उठती है। दूसरी ओर, मालिनी को इमली की चिंता होगी। 

कुंडली भाग्य

कुंडली भाग्य के आज रात के एपिसोड़ में, हम देखेंगे कि पृथ्वी माहिरा को यह सच बताने की धमकी देता है कि उसने शर्लिन को ट्रक के आगे धकेल दिया था। माहिरा इनकार करती है। पृथ्वी उसे चुनौती देता है और वह उसे यह कहते हुए वापस चुनौती देती है कि वह उसके और शर्लिन के रहस्यों को परिवार के सामने भी बताएगी। पृथ्वी लूथरा से कहता है कि वह जानता है कि शर्लिन का एक्सीडेंट किसने किया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement