Friday, March 29, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 22 Aug: 5 साल बाद फूटा मन का गुबार, खूब झगड़े नायरा और कार्तिक

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 22 Aug: कार्तिक और नायरा एक दूसरे पर जमकर भड़ास निकालते हैं।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: August 22, 2019 16:22 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 22 Aug- India TV Hindi
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 22 Aug

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 22 Aug: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल में आज के एपिसोड में क्या होने वाला है, उसकी सारी जानकारी आपको यहां मिलेगी। आज के एपिसोड में शुरू होता है वेदिका से। वेदिका अस्पताल में बैठकर सोच रही है, क्या करूं घर जाऊं? दादी इंतजार कर रही होंगी, लेकिन कार्तिक के बिना कैसे जाऊं? कार्तिक ने तो कह दिया था कि वो अब कोई रस्म नहीं करेगा, क्योंकि कायरव अस्पताल में भर्ती है। तभी डॉक्टर और नर्स बात करते हुए आते हैं, उनके हाथ में कार्तिक का डेबिट कार्ड होता है, ये देखकर वेदिका उनसे कहती है कि ये कार्ड उसे दे दें वो कार्तिक को दे देगी लेकिन डॉक्टर ये कहते हुए मना कर देती हैं कि ये कार्ड या तो कार्तिक को मिलेगा या उनकी वाइफ को। इसके बाद उन्हें नायरा दिखती है और डॉक्टर वो कार्ड नायरा को पकड़ा देती हैं।

नायरा कार्ड ले तो लेती है लेकिन उसकी नजर पड़ जाती है कि वेदिका ने देख लिया है। वेदिका और नायरा दोनों एक दूसरे को देखकर असहज हो जाते हैं। नायरा वेदिका को कार्ड पकड़ा देती है। नायरा वेदिका से माफी मांगती है और कहती है- मैं इस तरह आप दोनों के बीच नहीं आना चाहती थी। वेदिका उसे दुख में ताना देती है कि फिर भी आ तो गई ना, और रोते हुए चली जाती है। नायरा भी रोने लगती है।

 

कार्तिक तभी वहां आ जाता है नायरा उससे कहती है कि रुको मुझे तुमसे कुछ बात करनी है। कार्तिक पूछता है कि उसे क्या बात करनी है तो नायरा उससे कहती है कि उसे घर चले जाना चाहिए। घर में सब उसका इंतजार कर रहे हैं। वेदिका भी इंतजार कर रही होगी, मैं यहां कायरव के पास हूं तुम घर जा सकते हो। 

कार्तिक गुस्से में नायरा से कहता है कि- हू द हेल आर यू? तुम होती कौन हो मुझे कुछ भी बताने वाली? इसके बाद कार्तिक गुस्से में नायरा पर कई इल्जाम लगाती है और नायरा भी कार्तिक को गुस्से में जवाब देती है। दोनों में खूब झगड़ा होता है। कार्तिक और नायरा एक दूसरे पर खूब सारे इल्जाम लगाते हैं। दोनों एक दूसरे को कहते हैं कि वो कभी माफ नहीं करेंगे। गुस्सा करते करते दोनों की आंखों में आंसू आ जाते हैं और नायरा वहां से चली जाती है।

उधर दादी से सुरेखा कहती है कि कानून के हिसाब से कार्तिक, वेदिका और नायरा का रिश्ता बहुत कॉम्प्लिकेटेड हो चुका है। लेकिन दादी कहती हैं नायरा ने जो किया है वो गलत है और कानून हमारी सुरक्षा के लिए बना है।

दादी ये देखकर परेशान हैं कि मनीष, अखिलेश और समर्थ बिना कार्तिक को लिए घर वापस आ गए। इसके बाद दादी वेदिका से फोन करके कहती हैं कि वो कार्तिक को अस्पताल से ले आए, वो पत्नी है और अधिकार से वो कार्तिक को घर पर ले आए। 

वेदिका ये सोचकर परेशान है कि दादी ने कह तो दिया लेकिन वो कार्तिक को कैसे लेकर आए। उसे तो ये भी नहीं पता कार्तिक है कहां? वो कार्तिक को वॉइस मैसेज भेजती है तभी नायरा वहां आ जाती है और कहती है कि एक बार कायरव ठीक हो जाए इसके बाद वो चली जाएगी बहुत दूर।

कार्तिक कायरव के पास आईसीयू में है, तभी दादी का फोन आता है वो कुछ बोलती इससे पहले कार्तिक गुस्से में कहता है कि वो नहीं आ सकता है। चाहे आप पापा को भेजिये, वेदिका को भेजिये, खुद आइए या फिर साक्षात भगवान को भेजिये। कायरव इस वक्त बीमार है और उसे छोड़कर मैं कहीं नहीं आ सकता हूं।

उधर नायरा ये सोचती है कि अभी तक जो कुछ था वो कार्तिक और मेरे बीच था लेकिन अब तीसरा भी इसमें शामिल हो चुकी है। और उसकी जिंदगी नहीं खराब होनी चाहिए। नायरा कहती है कि वो फिर से भाग जाएगी।

कल क्या आएगा?

कल के एपिसोड में दिखाएंगे कि नायरा राखी बांधने के लिए सिंहानिया सदन जाती है। वहां गार्ड उसे रोकेगा वो कहेगी कि उसे अपने भाई को राखी बांधनी है। तभी नक्ष वहां आ जाता है और उससे कहता है कि वो 5 साल बाद राखी बांधने आई है।

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement