Friday, May 03, 2024
Advertisement

Aap Ki Adalat: एक्ट्रेस को गले लगाने वाले सीन पर धर्मेंद्र ने किया था खुलासा, अब सनी देओल ने बताया पूरा सच

Sunny Deol in Aap Ki Adalat: 'आप की अदालत' के कटघरे में आज सनी देओल हैं, जहां उन्होंने एक्ट्रेस के संग रोमांटिक सीन को लेकर अपनी असहजता पर खुलकर बात की।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: September 09, 2023 22:13 IST
Sunny Deol- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Sunny Deol

Aap Ki Adalat: बॉलीवुड स्टार सनी देओल इन दिनों तारा सिंह बनकर देशभर में छाए हुए हैं। सकीना के संग उनकी रोमांटिक केमिस्ट्री हर कोई पसंद कर रहा है। लेकिन यह भी सच है कि सनी पाजी जहां एक्शन के किंग माने जाते हैं वहीं डांस और रोमांस में उनका हाथ तंग माना जाता है। यह बात हम नहीं कह रहे बल्कि कई बार खुद सनी पाजी ने भी इस बात को स्वीकार किया है। एक बार फिर 'आप की अदालत' के कटघरे में उनके इस शर्मीले स्वभाव पर सवाल किया गया। 'आप की अदालत' के होस्ट और इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा ने उनके पिता धर्मेंद्र के एक पुराने इंटरव्यू का जिक्र करते हुए एक ऐसा सवाल पूछा कि पाकिस्तान जाकर हैंडपंप उखाड़ने वाले तारा सिंह शरमा गए। 

 
धरम जी ने दी रोमांस की टिप्स 

'आप की अदालत' में रजत शर्मा ने सवाल किया, "मैं धरम जी का एक इंटरव्यू पढ़ रहा था, वो कह रहे  थे कि बहुत कोशिश की मैंने सनी को सिखाने की और उन्होंने जिक्र किया वो गाना "मौसम यूं बरसता है, डर क्यों मुझको लगता है", मैं उसको कह रहा था कि अमृता सिंह को झप्पी पाले, लेकिन सनी से हुआ नहीं?" जिसके जवाब में सनी देओल बोले, "ऐसी बात नहीं है कि नहीं हुआ, नहीं हुआ। ऐसी बात तो कुछ नहीं है। basically i am a shy guy। बचपन में तो बहुत ही हद से ज्यादा शर्माता था। लेकिन अगर मैं कहता हूं कि हर आदमी की अपनी पर्सनैलिटी होती है, मैं वैसा ही था।"

रजत शर्मा ने ली चुटकी 

इसके बाद रजत शर्मा ने फिर सनी देओल की तरफ देखकर मुसकुराते हुए पूछा, "अभी भी वैसे ही आप झप्पी पा लेते हैं?" जिसके जवाब में सन्नी देओल ने कहा, "नहीं, I mean, बगैर मतलब के झप्पी डालना भी अच्छी बात नहीं है..लेकिन अभी मैं काफी बदल चुका हूं और दुनिया के साथ बदलता ही रहा हूं और फिर देखिए ना, अभी उम्र 65 की है, अभी नहीं बदलूंगा तो फिर कब बदलूंगा?"

'गदर 2' से सनी देओल ने बनाया ये रिकॉर्ड

बॉलीवुड स्टार सनी देओल ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'गदर 2' से बॉक्स ऑफिस पर  तहलका मचा दिया है। इस फिल्म ने न सिर्फ बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड्स तोड़े, बल्कि लोगों का भी खूब प्यार पाया। रिलीज के महीने भर बाद भी इसका क्रेज बरकरार है। बॉलीवुड में पहली बार है जब किसी 60 साल से ज्यादा की उम्र के सोलो एक्टर की फिल्म ने इतनी सफलता हासिल की है। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement