Sunday, May 19, 2024
Advertisement

Abdu Rozik इस दिन करने वाले हैं शादी, जानें कौन बनेगी दुल्हन

अब्दु रोजिक ने इंस्टाग्राम पर बताया कि वह 7 जुलाई को शादी करने जा रहे हैं। उन्होंने अपनी सगाई की अंगूठी की एक झलक भी फैंस को दिखाई है। 'बिग बॉस 16' में नजर आ चुके दुनिया के सबसे छोटे सिंगर अब्दु रोजिक की होने वाली दुल्हन का भी खुलासा हो गया है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: May 09, 2024 21:49 IST
Abdu Rozik to get married on July 7- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Abdu Rozik

अब्दु रोजिक ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। सिंगर ने अपनी शादी को लेकर सोशल मीडिया पर अपडेट शेयर की है। 'बिग बॉस 16' फेम अब्दु रोजिक ने अपनी होने वाली पत्नी और शादी के बारे में फैंस को गुड न्यूज देते हुए खुलासा किया है कि वह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। साथ ही दुनिया के सबसे छोटे सिंगर अब्दु ने अपनी होने वाली दुल्हन के लिए जो हीरे की अंगूठी की खरीदी है उसकी भी झलक दिखाई है। अब्दु रोजिक की शादी की खबर ने लोगों के बीच हलचल मचा दी है। 20 साल के सिंगर अब्दु रोजिक के सिर जल्द ही सेहरा सजाने वाला है।

अब्दु रोजिक की इस दिन होगी शादी

सोशल मीडिया सनसनी अब्दु रोजिक 7 जुलाई को शादी करने वाले हैं। इस बात की जानकारी खुद सिंगर ने अपने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए दी है। छोटा भाईजान के नाम से पॉपुलर अब्दु रोजिक का ये शादी वाला वीडियो लोगों के बीच चार्चा में आ गया है। अब इस बीच दुनिया के सबसे छोटे सिंगर अब्दु रोजिक की होने वाली दुल्हन कौन हैं? इस बात को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त चर्चा हो रही है। 

कौन बनेगी अब्दु रोजिक की दुल्हन

अब्दु रोजिक की होने वाली दुल्हन को लेकर भी खुलासा हो चुका है। सलमान खान के फेवरेट कंटेस्टेंट्स में से एक अब्दु रोजिक की होने वाली पत्नी शारजाह की हैं। अब्दु रोजिक 19 साल की अमीराती लड़की से शादी करने जा रहे हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक नोट शेयर कर लिखा, 'मैंने अपने जीवन में कभी नहीं सोचा था कि मैं इतना भाग्यशाली हूं कि मुझे एक ऐसा प्यार मिलेगा जो मेरा सम्मान करता है और मेरा हमेशा साथ देगा। 7 जुलाई मेरे लिए बहुत स्पेशल है!! मैं आपको शब्दों में नहीं बता सकता कि मैं कितना खुश हूं #प्यार #विवाह #सगाई #जीवन #शादी #रोमांस #जीवनसाथी #सगाई।'

छोटा भाईजान के बारे में

अब्दू रोजिक एक प्रसिद्ध सोशल मीडिया स्टार और सिंगर हैं। वो एक ताजिक गायक भी हैं। टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस' से सुर्खियां बटोरने वाले सिंगर अब्दू रोजिक ने छोटी सी उम्र में करोड़ों की संपत्ति बना ली है। अब्दु रोजिक सलमान खान के शो 'बिग बॉस 16' का भी हिस्सा रह चुके हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement