Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Afsana Khan Wedding: साज़ की दुल्हन बनी 'तितलियां वर्गा' गाने को सुर देने वाली अफसाना खान

'तितलियां वर्गा' गाने की सिंगर अफसाना खान ने शादी रचा ली है। अफसाना, बॉयफ्रेंड साज़ की दुल्हन बनी हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 20, 2022 11:16 IST
Afsana Khan Wedding- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AFSANA KHAN Afsana Khan Wedding

बिग बॉस 15 फेम और लोकप्रिय गायिका अफसाना खान बॉयफ्रेंड साज़ के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। 19 फरवरी को साज़ के साथ शादी रचा कर 'तितलियां वर्गा' सिंगर शादी अपनी मैरेड लाइफ में आगाज कर चुकी हैं। उनकी शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है।

अफसाना ऑरेंज कलर की शादी के जोड़े में नजर आ रही हैं। वहीं साज़ सिर पर पगड़ी बांधे सेरवानी और दोशाला में काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को अफसाना ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

यहां देखें अफसाना खान और साज़ की तस्वीरें

बीते दिनों हल्दी सेरेमनी के साथ प्री वेडिंग फंक्शन शुरू हो गए थे। इस दौरान अफसाना की हल्दी सेरेमनी में राखी सावंत, डोनल बिष्ट, अक्षरा सहित जैसे कई सेलिब्रिटीज ने हिस्सा लिया।

शुक्रवार (18 फरवरी) को अफसाना ने इंस्टाग्राम पर अपने खास पलों की तस्वीरों को फैंस के बीच पोस्ट किया है। इन तस्वीरों में वह काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। साज़ के साथ एक मनमोहक तस्वीर साझा करते हुए, अफसाना ने लिखा, "#afsaajz की हल्दी।"

यहां देखें तस्वीरें

हल्दी सेरेमनी के मद्देनजर इस कपल ने मैचिंग आउटफिट पहनना था। एक तरफ मस्टर्ड कलर के लहंगा चोली में अफसाना खूबसूरत नजर आ रही हैं. वहीं, साज़ ने उनसे मिलते जुलते कलर के कुर्ता पायजामा में काफी जच रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement