Saturday, May 25, 2024
Advertisement

KBC 16 लेकर आ रहे अमिताभ बच्चन, आपके पास भी है करोड़पति बनने का मौका, जानें कब और कहां करें रेजिस्ट्रेशन

अमिताभ बच्चन एक बार फिर हॉटसीट पर बैठे कंटेस्टेंट से सवाल पूछते नजर आएंगे, यानी 'कौन बनेगा करोड़पति' का नया सीजन शुरू होने वाला है। इस नए सीजन से जुड़ी जानकारी सामने आने लगी हैं। सोनी टीवी ने शो के लिए रेजिस्ट्रेशन से जुड़ी जानकारी भी साझा कर दी है।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: April 16, 2024 16:14 IST
KBC Amitabh bachchan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अमिताभ बच्चन।

हर साल दर्शकों को टीवी पर अमिताभ बच्चन को देखने का इंतजार रहता है। लोगों के बीच 'कौन बनेगा करोड़पति' के नए सीजन को लेकर बेकरारी रहती हैं। सालों से चले आ रहे इस क्विज बेस्ड रियलिटी शो के लिए दर्शकों और कंटेस्टेंट के बीच अलग ही उत्साह देखने को मिलता है। शो में हिस्सा लेने के लिए लोग सालों साल रेजिस्ट्रेशन करते हैं और अपना लक आजमाते हैं। लोग अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठकर सवालों के जवाब देने का सपना संजो कर रखते हैं। अब एक बार फिर लोगों के पास मौका है कि वो अपनी किस्मत आजमाएं। इसका सीधा मतलब है कि टीवी पर  'कौन बनेगा करोड़पति' के नए सीजन की वापसी हो रही है। एक बार फिर अमिताभ बच्चन लोगों की जनरल नॉलेज बढ़ाने के लिए टीवी पर आने की तैयारी में हैं। 

केबीसी की फिर हो रही वापसी

हाल में ही सोनी टीवी के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल ने शो का एक प्रोमो जारी किया है, जिसमें अमिताभ बच्चन की झलक देखने को मिल रही है। इस वीडियो में बीते सीजन के आखिरी एपिसोड की झलक दिखाई जाती है, जिसमें अमिताभ शो के खत्म होने का इमोशनल तरीके से जिक्र करते हैं। वो लोगों को बताते हैं कि शो अब खत्म हो रहा है और वो आखिरी बार इस मंच से शुभरात्रि कहेंगे। इसके बाद ही एक वाइसओवर आता है, 'हर आरंभ का अंत तय है, लेकिन जब अपनों का प्यार अनंत हो तो हर अंत के बाद शुभआरंभ निश्चित है।' फिर अमिताभ बच्चन की आवाज आती है, जिसमें वो कहते हैं, 'गूंजा जो शंखनाद तो फिर आना पड़ेगा।' इसके साथ ही रेजिस्ट्रेशन से जुड़ी जानकारी भी साझा की गई है। 

यहां देखें वीडियो

इस दिन से शुरू होंगे रेजिस्ट्रेशन

'कौन बनेगा करोड़पति' का रेजिस्ट्रेशन 26 अप्रैल से शुरू हो रहा है। रात 9 बजे से सभी लोग सोनी टीवी पर (माध्यम से) अपना रिजिस्ट्रेशन कर सकेंगे। ऐसे में आपके पास एक बार फिर करोड़पति बनने की रेस में शामिल होने का मौका है। हो सकता है कि इस बार आप लकी साबित हों और अमिताभ बच्चन के सामने हॉटसीट पर बैठने का मौका मिल जाए। बता दें, केबीसी सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है। बीते सालों में इस शो के लिए लोगों की फैन फॉलोइंग जरा भी कम नहीं हुई है। फिलहाल अभी शो के रेजिस्ट्रेशन की ही डेट सामने आई है। ऐसे में अब दर्शकों को इसके टेलिकास्ट डेट का इंतजार रहेगा।  

शो से क्यों जुड़ते हैं दर्शक

बता दें, अमिताभ बच्चन अपने कंटेस्टेंट के साथ पूरी तरह से शो के दौरान जुड़ते हैं और यही वजह है कि दर्शक भी अमिताभ बच्चन के साथ कनेक्ट कर पाते हैं। अमिताभ बच्चन का तालमेल, हिंदी भाषा पर कमांड और सवाल पूछने का तरीका उन्हें सभी से अलग बनाता है

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement