Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Anupama 5 July Spoiler: अनुपमा की जान बचाते हुए मौत को गले लगाएगी माया, आज आएगा अब तक का सबसे दर्दनाक एपिसोड

Anupamaa 5 July Twist: रुपाली गांगुली स्टारर टीवी शो 'अनुपमा' में आज के एपिसोड में माया की मौत होने वाली है। जिसके बाद कपाड़िया और शाह परिवार उसे परिवार के सदस्य की तरह विदा करेंगे।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: July 05, 2023 13:58 IST
Anupama 5 July Spoiler- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Anupama 5 July Spoiler

Anupamaa's Maya Death: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना के शो 'अनुपमा' में माया की एंट्री के साथ ही एक नया ट्रैक चल पड़ा था। कभी माया यानी एक्ट्रेस छवि पांडे के रोल ने सस्पेंस क्रिएट किया तो कभी इमोशन तो कभी दर्शकों के मन में गुस्सा पैदा किया। लेकिन अब लंबे इंतजार के बाद फाइनली माया का किरदार शो से खत्म हो चुका है। आज के एपिसोड में माया की मौत होने वाली है। माया की मौत के साथ ही शो में कई बड़े बदलाव आने की उम्मीद है। लेकिन आज का शो अपने आप में काफी महत्वपूर्ण है। तो आइए जानते हैं कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है। 

अनुज भी जाएगा अमेरिका 

आज का एपिसोड एक पार्क के सीन से शुरू होगा जहां अनुज और अनुपमा लंबे हंगामे के बाद बातें करते नजर आएंगे। जहां अनुज अनुपमा से कहेगा कि वह भी उसके पीछे अमेरिका आने वाला है। लेकिन वह उससे मिलेगा नहीं बस उसे देखकर लौट आएगा। वह कहता है कि वह उसे दिखेगा भी नहीं। बिलकुल वैसे जैसे वह दूर से अनुपमा को देख लेता था। यह सुनकर अनुपमा इमोशनल हो जाएगी। लेकिन तब अनुज के पास माया कॉल आएगा।  

अनुपमा के पैरों में गिरकर माफी मांगेगी माया 

इसके बाद माया वहां आ जाएगी और अनुपमा के पैरों में गिरकर अपने किए पापों की माफी मांगेगी। वह बोलेगी कि उसने गलती नहीं पाप किया है। माया कहेगी कि वह अब उसके कारण अमेरिका न जाए, अपने परिवार और अपने अनुज व छोटी को छोड़कर न जाए। अब वह हमेशा के लिए भारत में रुक सकती है और साथ ही माया यह प्रॉमिस भी करेगी कि वह अब अनुज-अनुपमा की जिंदगी में दखल नहीं देगी। वह अनुज से भी माफी मांगेगी। 

अनुपमा की जान बचाते हुए गई माया की जान 

शो का सबसे दर्दनाक सीन उस समय आता है जब बोलते-बोलते माया को खांसी आती है। माया बात करने में असमर्थ हो जाती है तो अनुपमा भागकर उसके पानी लेने जाती है। लेकिन तभी पीछे से तेजी से एक ट्रक आता देख माया हैरान हो जाती है और अनुपमा को बचाने के चक्कर में खुद ट्रक की चपेट में आ जाती है। अगले ही पल सड़क पर माया की लाश नजर आती है। 

माया दे गई अनुज-अनुपमा को गणपति 

बीते दिनों जो गणपति की प्रतिमा अनुपमा ने माया को दी थी, माया की लाश सामने आने पर अनुपमा का ध्यान अपने हाथ पर जाता है और उसके हाथ में वही मूर्ती होती है। अनुज और अनुपमा स्तब्ध रह जाते हैं दोनों माया की लाश देखकर जैसे होश गंवा देते हैं। 

Bawaal Teaser: वरुण धवन और जान्हवी कपूर के रोमांस ने किया 'बवाल', रिलीज होते ही छाया टीजर

क्या अमेरिका जाना होगा केंसिल

इसके आगे दिखाया गया कि आने वाले दिनों में माया की शोक सभा होगी। जिसमें बरखा यह कहते दिखेगी कि बेचारी छोटी अनु एक मां मर गई और दूसरी अमेरिका जा रही है, उसकी किस्मत में मां का प्यार नहीं है। बाकी इन बातों का अनुपमा के अमेरिका जाने के प्लान पर क्या असर होगा यह तो शो देखने पर ही पता लगेगा।  

Anupamaa: गुरु मां ने नकुल से कर दी ऐसी मांग, देखकर अनुज भी हो जाएगा हैरान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement