1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. टीवी
  5. Anupama: पारस कलनावत से पहले इन सितारों के साथ अनुपमा की हो चुकी है नोक-झोंक, लिस्ट में शामिल हैं कई नाम

Anupama: पारस कलनावत से पहले इन सितारों के साथ अनुपमा की हो चुकी है नोक-झोंक, लिस्ट में शामिल हैं कई नाम

Anupama: सीरियल अनुपमा की स्टारकास्ट इन दिनों लगातार विवादों में घिरी हुई नज़र आ रही है। ऐसे में शो की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली पर भी की आरोप लगे हैं।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: August 01, 2022 11:51 IST
Anupamaa- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM Anupamaa

Highlights

  • अनुपमा के सेट पर रुपाली गांगुली का हो चुका है कई सितारों के साथ झगड़ा!
  • अनघा भोसले सीरियल अनुपमा को कह चुकी हैं अलविदा

Anupama: सीरियल अनुपमा इन दिनों अपनी कहानी से ज्यादा स्टार कास्ट को लेकर विवादों में घिरा हुआ नज़र आ रहा है। शो के सेट से आए दिन स्टारकास्ट को लेकर तरह-तरह की खबरें सामने आ रही हैं। हाल ही में पारस कलनावत को बीच शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। जिसके पारस ने शो से जुड़े कई राज दुनिया के सामने खोलकर रख दिए हैं। एक्टर ने एक के बाद एक बयान देकर अपना पक्ष रखा है। 

पारस जो सीरियल में अनुपमा के छोटे बेटे समर का किरदार निभा रहे थे। शो से बाहर होते ही उन्होंने अपनी ऑन स्क्रीन मां पर जमकर आरोप लगाएं है। बिना रुपाली गांगुली का नाम लिए एक्टर ने उनकी चालाकियों के बारे में सभी को बताया है। अपने एक बयान में पारस ने बताया कि लोगों ने प्रड्यूसर के साथ अच्छी बॉन्डिंग बनाने के लिए उनसे बात तक नहीं की। साथ ही ये भी बताया कि कैसे लोगों ने शो के प्रड्यूसर को उनके खिलाफ भड़काया। 

Anupama: अनुपमा के लाडले समर ने ऑन स्क्रीन मां के खिलाफ उगला जहर, कहा- पॉलिटिक्स नहीं झेल पाया...

हालांकि ये पहली बार नहीं है जब रुपाली गांगुली का नाम विवादों में घिरा हो। इससे पहले भी एक्ट्रेस के झगड़े की खबर सामने आ चुकी है। रुपाली गांगुली की उनके कोस्टार्स के साथ अनबन की खबरों ने खूब सूर्खियां बटौरी थीं। बीते 2 साल में रुपाली गांगुली ने कई स्टार्स से पंगा लिया था। 

अनघा भोसले ( Anagha Bhosale)

अनघा भोसले सीरियल अनुपमा में समर यानी पारस की गर्लफ्रेंड का किरदार निभा रही थीं। लेकिन पारस ने हाल ही में इस बात खुलासा किया है कि उनकी तरह अनघा भोसले भी पॉलिटिक्स का शिकार हुई थी। जिसके चलते उन्हें भी शो छोड़कर जाना पड़ा। 

Jhalak Dikhhla Jaa: अब डांस के मंच पर दिखेगा 'अंगूरी भाभी' का जलवा, बिग बॉस के बाद यहां नज़र आएंगी शिल्पा शिंदे

सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) 

सुधांशु पांडे शो में लीड रोल में है। वनराज के किरदार में सुधांशु पांडे को लोग काफ पसंद करते हैं। भले उनका किरदार नेगेटिव हो, लेकिन उनकी फैन फॉलाइंग काफी अच्छी है। बीते दिनों खबरें आईं थी कि सुधांशु पांडे और रुपाली गांगुली के बीच सब कुछ ठीक नहीं है। रुपाली गांगुली की वजह से सेट की टीम 2 हिस्सों में बंट गई थी। हालांकि बाद में इन खबरों को खारिज कर दिया गया था। 

मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma)

सीधी-साधी अनुपना की दुश्मनी मदालसा शर्मा के साथ रह चुकी है। खबरें थी कि ये दोनों सेट पर एक-दूसरे से बात तक नहीं किया करती थीं। हालांकि किसी ने भी इन खबरों पर अपनी राय नहीं रखी।

KBC 14 की ओपनिंग को खास बनाने के लिए तैयार हैं Amitabh Bachchan, आमिर खान के साथ ये होंगे खास मेहमान