Friday, April 19, 2024
Advertisement

'अनुपमा' की नंदिनी शोबिज की दुनिया छोड़ जी रही ऐसी जिंदगी, आंखों देखी पर नहीं होगा यकीन

'अनुपमा' टीवी सीरियल में नंदिनी का रोल निभाने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस तो ही होंगी आपको? एक्ट्रेस की जिंदगी अब पूरी तरह बदल गई है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Updated on: June 02, 2023 13:30 IST
Anupama, Anagha Bhosle- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Anupama fame Anagha Bhosle

 

टीवी टीआरपी लिस्ट में हमेशा टॉप पर रहने वाले शो 'अनुपमा' में हर दिन एक नया धमाल देखने को मिलता है। जैसे-जैसे शो पुराना हो रहा है, वैसे-वैसे शो और इसके कलाकारों को पसंद करने वाले लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है। 'अनुपमा' टीवी सीरियल में नंदिनी का रोल निभाने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस तो याद ही होंगी आपको? नंदिनी का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस अनघा अरविंद भोसले ने कुछ वक्त पहले शो को अलविदा कह दिया था, फैंस को उनका किसी और शो में नजर आने का इंतजार था, लेकिन एक्ट्रेस ने किसी शो से वापसी नहीं की। 

अनघा ने चुनी धर्म की राह

एक्ट्रेस अनघा अरविंद भोसले ने सब छोड़छाड़ के धर्म की राह चुन ली। एक्ट्रेस अब श्री कृष्ण की भक्ति में लीन रहती हैं। नो इस्कॉन समाज से जुड़ गई है और लोगों को कृष्ण भक्ति के बारे में जागरूक करती हैं। हमेशा ग्लैमरस अंदाज में नजर आने वाली अनघा अब साड़ी पहने ही दिखती है। माथे पर चंदल, गले में तुलसी की माला और हाथ में जाप माला लिया अनघा अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। एक्ट्रेस ने बहुत ही कम उम्र में धर्म की राह को चुना है। 

फैंस के लिए एक्ट्रेस का पैगाम
शोबिज की दुनिया छोड़ने से पहले अनघा ने अपने फैंस के लिए एक पैगाम लिखा था, जिसमें ऐसा करने के पीछे उनके क्या जज्बात थे इसके बारे में लोगों को बताया था।  अनघा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा था, 'हरे कृष्णा फैमिली। मुझे पता है कि आप लोग मेरे प्रति दयालु हैं और शो छोड़ने के बाद मेरे लिए चिंतित हैं। आप सभी का इसके लिए शुक्रिया। अगर आप नहीं जानते हैं तो मैं आपको बता दूं कि मैंने ऑफीशियली फिल्म और टेलीविजन इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया है। मैं आशा करती हूं आप मेरे इस फैसले का सम्मान करेंगे। मैंने ये फैसला अपनी धार्मिक सोच की वजह से लिया। मुझे पता है कि कर्म करते रहना चाहिए, लेकिन वो काम नहीं करना चाहिए कृष्णा खुश न हों और धर्म की राह में खलल पैदा हो। उन लोगों से दूर होना बेहतर है, जो आपको भगवान से दूर करते हैं।'

एक्ट्रेस ने जाहिर की दिल की बात
एक्ट्रेस ने आगे लिखा था, 'मैं मानती हूं हम भगवान के बच्चे हैं और सबको एक दिन एक ही जगह जाना है, लेकिन अलग रास्तों से होकर। भगवान हमेशा दयालु रहे हैं और उन्होंने हमेशा मुझे सही राह दिखाई हैं। हमें जन्म लेने के असल कारणों को समझना चाहिए।' इसके साथ ही उन्होंने अपनी आध्यात्मिक जर्नी की शुरुआत कर दी। अब वो लगातार अपने सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से लोगों को आध्यात्मिक बाते बताती हैं। दरअसल, एक्ट्रेस का परिवार लंबे समये से राधा-कृष्ण की पूजा स्कॉन से जुड़कर कर रहा था। बचपन से ही एक्ट्रेस का उस ओर झुकाव रहा।

शो का बदला ट्रैक
बता दें, अनघा आखिरी बार मशहूर टीवी सीरियल 'अनुपमा' में नजर आई थीं। इस शो में अनघा ने नंदिनी का किरदार निभाया, जो समर की गर्लफ्रेंड थी। अनघा के शो छोड़ने के बाद सीरियल के ट्रैक को बदला गया। अब शो में नंदिनी की जगह डिंपी के किरदार ने ले ली है।  

ये भी पढ़ें: 

वनराज का दिखेगा शैतानी चेहरा, प्रेग्नेंट काव्या को पीटने के जुर्म में अनुपमा पहुंचाएगी जेल!

Zara Hatke Zara Bachke देखने से पहले जानें रिव्यू, वरना आपको जरूर लगेंगे झटके!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement