Friday, May 10, 2024
Advertisement

Anupamaa Shocking Twist: छोटी अनु को दर्द से तड़पता छोड़ फ्लाइट में बैठी अनुपमा, सामने आया BTS VIDEO

Anupamaa upcoming twist: रुपाली गांगुली के शो 'अनुपमा' की कहानी में अब तक का सबसे अविश्वसनीय ट्विस्ट सामने आने वाला है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: July 12, 2023 13:49 IST
Anupamaa BTS VIDEO - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Anupamaa BTS VIDEO

Anupamaa Big Twist: रुपाली गांगुली स्टारर टीवी शो 'अनुपमा' की कहानी इन दिनों पूरी तरह से कंफ्यूजन में भरी हुई है। एक ओर अनुपमा और अनुज की बेटी छोटी अनु की हालत काफी सीरियस है, वहीं अनुपमा को अमेरिका के लिए रवाना होने में बस कुछ ही घंटे बाकी हैं। ऐसे में रोज यह लगता है कि आज अनुपमा अपना अमेरिका जाना कैंसिल कर देगी। लेकिन ऐसा नहीं हो रहा, क्योंकि अनुज उसे छोटी अनु की हालत के बारे में कुछ नहीं बताता। वहीं आज के एपिसोड में वनराज अनुपमा को एयरपोर्ट तक छोड़कर भी आएगा। लेकिन अब एक ऐसा बीटीएस वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर दर्शकों को भी यकीन नहीं हो रहा। क्योंकि इस वीडियो में अनुपमा फ्लाइट में बैठी नजर आ रही है। 

क्या है इस वीडियो में 

इस वीडियो में रुपाली गांगुली यानी अनुपमा फ्लाइट में अपनी सीट पर बैठी नजर आ रही हैं। वह अपनी आंखों में कुछ डाल रही हैं, शायद यहां कोई रोने वाला सीन शूट हो रहा है। उनके पास में एक एयरहोस्टेज पिंक कपड़ों में खड़ी नजर आ रही है। वहीं उसके पास वाली ही एक सीट पर गुरु मां मालती देवी भी बैठी दिख रह हैं। अनुपमा ने वही गुलाबी साड़ी पहनी हुई है जो आज के एपिसोड में वह पहने नजर आने वाली हैं। देखिए ये वीडियो...

फैंस को नहीं हो रहा यकीन 

इस वीडियो के ट्विटर पर आने के बाद फैंस को कहानी पर यकीन करना मुश्किल हो रहा है। क्योंकि अब तक ऐसा अनुमान लगाया जा रहा था कि अनुपमा एयरपोर्ट पर छोटी अनु के बारे में पता लगते ही वहां से लौट आएगी। लेकिन यह वीडियो अनुपमा के फैंस के लिए काफी शॉकिंग लग रहा है। एक ने लिखा है, "क्या सच में, अनुपमा ऐसा नहीं कर सकती।" इसके जवाब में दूसरे ने लिखा है, "चिंता मत करो, अभी टेकऑफ नहीं हुआ है, उसके पहले वह उतर जाएगी।" इस तरह से सभी इस BTS VIDEO पर आश्चर्य जता रहे हैं। 

हिमाचल में आई बाढ़ में फंसे Dangerous Ishq के एक्टर, वीडियो शेयर कर दी जानकारी

आज के एपिसोड में क्या होगा 

आज के एपिसोड की बात करें तो इसमें हम देखेंगे कि वनराज और तोषू अनुपमा को छोड़ने एयरपोर्ट गए हैं। रास्ते में उसकी बात गुरु मां से भी होगी, जो इस बात से थोड़ी टेंशन में रहेंगी कि कहीं अनुज उसे एयरपोर्ट से वापस न ले जाए। वहीं एयरपोर्ट पहुंचकर अनुपमा, अनुज को कॉल करेगी और पीछे से उसे छोटी अनु की आवाज सुनाई देगी। वह दर्द से चीख रही होगी, जिसे सुनकर अनुपमा परेशान हो जाएगी। 

तो अब इस बीटीएस वीडियो के सामने आने के बाद उलझन और बढ़ चुकी है कि अनुपमा क्या सच में इतनी पत्थर दिल हो गई है कि वह छोटी अनु को छोड़कर चली जाएगी? 

Anupamaa की काव्या नहीं उनकी मां हैं ज्यादा खूबसूरत, ये वीडियो देख लोगों ने कहा बहन है क्या...

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement