Monday, April 29, 2024
Advertisement

Anupama से बदला लेने के लिए अधिक बनेगा किडनैपर, बेटी पाखी को लगाएगा ठिकाने

'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में अधिक का भयानक रूप देखने को मिलेगा। अनुपमा और अधिक के बीच बहस होगी। वहीं दूसरी ओर अधिक पाखी से बदला लेने का प्लान बनाएगा।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: September 05, 2023 17:11 IST
Anupama, anupamaa, anupama spoiler alert- India TV Hindi
Image Source : TWITTER अनुपमा और अधिक।

'अनुपमा' सालों से लोगों का दिल जीत रहा है। इस शो में आने वाले ट्विस्ट कई सालों से लगातार लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं। दर्शकों को अनुपमा की जिंदगी में आने वाली मुसीबतें अब अपनी लगने लगी हैं। मेकर्स भी हर दिन नया मोड़ लाकर फैंस को बांधे रखते हैं। अब फिर शो में नया ट्रैक आ गया है, जिसका अनुपमा और अनुज मिलकर सामना कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर अनुपमा के सामने बड़ी मुश्किलें खड़ी होने वाली हैं। अधिक और रोमिल भी शो में नया ट्विस्ट लाएंगे। आने वाली कहानी में ट्विस्ट ही ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। 

अनुपमा रोमिल को संभालेगी

रोते हुए रोमिल को अनुपमा चुप कराएगी। उसके आंसू पोछते हुए कहेगी कि वो जानती है कि उसने चोरी नहीं की। वो कहेगा कि फिर वो ये भी जानती होगी की चोरी किसने की है। इस पर अनुपमा जवाब देगी कि शायद वो जानती है, लेकिन बिना सबूत के वो इलजाम नहीं लगा सकती। 

अधिक का करेगी पर्दाफाश
इसके बाद अधिस अनुपमा का सामना होगा। वो उसे मुंह मीठा करने को कहेगी। इसके आगे अधिक सीधे होने का नाटक करेगा। अनुपमा अधिक को कहेगी कि वो उसका सच जातनी है। वो उसके मुंह से पूरी बात उगलवा लेगी। वो ये सब सुनकर गोलमोल बातें करने लगेगा। इसी बीच पाखी आ जाएगी और वो अनुपमा से कहेगी कि वो अधिक को कुछ न कहेगी। अनुपमा के फिर भी गुस्सा करने पर वो धमकी देगी और कहेगी कि वो कुछ गलत कर लेगी अगर अनुपमा उसकी लाइफ में इसी तरह इंटरफियर करती रही तो। 

डिंपी और बा की होगी लड़ाई
डिंपी और बा की हमेशा की तरह फिर बहस होगी। वनराज साफ कहेगा कि अधिक शाह हाउस में नहीं आएगा। राखी बांधने के लिए डिंपी कपाड़िया हाउस जा सकती है। डिंपी और बा के बीच काफी कहा सुनी देखने को मिलेगी।

अनुपमा बताएगी अनुज को अधिक की सच्चाई
अनुपमा अनुज को अधिक की पूरी सच्चाई बताएगी। वो बताएगी कि रोमिल ने चोरी नहीं की, बल्कि अधिक ने की थी। वो कहेगी कि उसे पाखी की चिंता होती है और वो किसी भी तरह पाखी के सामने अधिक का सच लाना चाहती है। वहीं दूसरी ओर अनुज रोमिल को हॉस्टल भेजने का सोच रहा होगा, लेकिन अनुपमा की बात सुनने के बाद उसका मन बदलेगा। 

बरखा से अधिक करेगा अनुपमा से बदला लेने का वादा
वहीं दूसरी ओर अधिक बरखा को बताएगा कि अनुपमा ने उससे पूरा बात उगलवा ली थी। इससे सुनने के बाद बरखा परेशान होगी। वो बरखा से कहेगा कि लेकिन अनुपमा की कमान उसे हाथ में है। पाखी उस पर पूरा भरोसा करती है और वो किसी की एक नहीं सुनेगी। इसके बाद ही अनुपमा से बदला लेने के लिए अधिक नया प्लान बनाएगा। वो बरखा से कहेगा कि वो रोमिल और पाखी दोनों को ठिकाने लगाएगा, ये उसका एक बहन से रक्षाबंधन पर वादा है। 

प्रीकेप- अनुपमा के घर में राखी का त्योहार मनाया जाएगा। पाखी अचानक गायब हो जाएगी। अनुपमा परेशान होगी, तभी अधिक आएगा। पाखी के बारे में अधिक से अनुपमा पूछेगी। वो अनुपमा पर पाखी के गायब होने का इलजाम लगाएगा। वो कहेगा कि पाखी के गायब होने की वजह अनुपमा है क्योंकि अनुपमा से पाखी ने कहा था कि वो कुछ गलत कर बैठेगी अगर अनुपमा ने उसकी मैरिड लाइफ में इंटरफियर किया तो। अधिक सभी से कहेगा कि अनुपमा ने पाखी को गलत कदम उठाने के लिए उकसाया था।

ये भी पढ़ें: KBC 15 में करोड़पति बनने वाले जसकरन से पूछे गए ये 5 भयंकर सवाल, बिना पलके झपकाए क्या आप दे पाएंगे सही जवाब

KBC 15: कुत्ते से जुड़ा था 6 लाख 40 हजार का सवाल, मंथन के बाद भी कंटेस्टेंट के छूटे पसीने

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement