Friday, April 26, 2024
Advertisement

Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा-अनुज की बेटी को लेकर फरार हुई माया, उजड़ गया कपाड़िया परिवार

Anupamaa 10 March 2023 Written Update: टीवी शो 'अनुपमा' में बीते कुछ दिनों से अनुपमा का बर्थडे सेलिब्रेशन और माया का मायाजाल दोनों साथ में चल रहा है। लेकिन अनुपमा के बर्थडे पर माया एक बड़ा कांड करने वाली है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: March 10, 2023 9:08 IST
Anupamaa 10 March 2023- India TV Hindi
Image Source : HOTSTAR Anupamaa 10 March 2023

Anupamaa Upcoming Twist: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर टीवी शो 'अनुपमा' इस सप्ताह भी टीआरपी का किंग बनकर सामने आया है। यह शो तकरीबन 2 साल से टीवी पर नंबर 1 का ताज पहने हुए है। इसका यही कारण है कि इस शो में लगातार ऐसे-ऐसे सरप्राइज ट्विस्ट आते रहते हैं कि लोगों को इस शो की लत लगी रहती है। अब एक बार फिर शो में ऐसा ही खतरनाक ट्विस्ट आया है कि कपाड़िया परिवार की खुशियां हमेशा के लिए दूर होने वाली हैं। क्योंकि अब माया, छोटी अनु को लेकर फरार होने वाली है। अनुज और अनुपमा को धोखा देकर माया छोटी अनु को किडनैप करने वाली है।  

अनुपमा के जन्मदिन पर हुआ धमाल 

कई दिन से शो में अनुपमा का जन्मदिन दिखाया जा रहा है। बीते दिन हमने देखा कि अनुज, अनुपमा और छोटी अनु इस मौके पर प्राइवेट प्लेन से मुंबई गए और अनाथ आश्रम में व बीच पर जन्मदिन मनाया। इसके बाद हम आज शुक्रवार के एपिसोड में देखेंगे कि मुंबई से लौटकर अनुपमा अपनी डांस अकेडमी में जन्मदिन मनाएगी। जहां तोषू, किंजल, समर, डिंपी, अधिक, पाखी और काव्या भी उनके साथ होंगे। सब मिलकर मस्ती करेंगे। 

काव्या से मिलने आएगा अनिरुद्ध 

वहीं सेलिब्रेशन के दौरान सबको झटका तब लगेगा जब काव्या का एक्स हसबैंड अनिरुद्ध वहां पहुंचेगा। अनिरुद्ध कहेगा कि वह अनुपमा को बड़ी बहन मानकर उसे विश करने आया है। काव्या भी बिना बताए उसे बुलाने के लिए माफी मांगेगी। अनुपमा और अनुज को वनराज की शादी बिखरने की चिंता सताएगी। 

छोटी अनु को भड़काएगी माया 

इसी बीच छोटी अनु को नींद आएगी तो अनुज उसे कपाड़िया हाउस में छोड़ने जाएगा। जहां माया छोटी अनु को अकेला पाकर उसके कान भरेगी। वह कहेगी कि उसके कारण अनुज और अनुपमा के बीच झगड़ा होता है। अनुपमा उसके कारण बहुत कुछ सह रही है। यह सब सुनकर छोटी अनु दुखी हो जाएगी। 

दोस्त सतीश कौशिक को विदाई देते हुए झलके अनुपम खेर के आंसू, Video में फूट-फूटकर रोते आए नजर

बेटी लेकर फरार होगी माया 

आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि जब अनुज और अनुपमा लौटेंगे तब तक माया छोटी अनु को लेकर फरार हो जाएगी। वह एक नोट छोड़ेगी जिसमें लिखा होगा, 'गुडबाय- छोटी अनु और माया'। इस नोट को देखकर अनुज और अनुपमा पर जैसे बिजली गिर जाएगी। दोनों निढ़ाल होकर जमीन पर बैठ जाएंगे। अब आगे देखना ये होगा कि क्या माया का ये किडनैपिंग वाला आइडिया काम करेगा या अनुज उसे पकड़ लेगा। क्या अब जिंदगी में कभी भी अनुज और अनुपमा अपनी बेटी से मिल पाएंगे? 

सतीश कौशिक की 10 साल की बेटी ने पिता के निधन के बाद किया ऐसा पोस्ट, देखकर रो देंगे आप

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement