Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Anupamaa: माया की वजह से टूटेगा अनुपमा-अनुज का परिवार! काव्या के कैरेक्टर पर बा ने उठाया सवाल

स्टार प्लस का हिट टीवी सीरियल 'Anupamaa' दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। इस शो में हर हफ्ते ही नया ट्विस्ट देखने को मिलता है। फिलहाल कहानी में माया की एंट्री होने वाली है जो अनुज-अनुपमा के परिवार में दरार ला सकती है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: January 21, 2023 11:38 IST
anupama- India TV Hindi
Image Source : TWITTER anupama

दर्शकों के पसंदीदा हिट टीवी सीरियल 'Anupamaa' में अनुज कपाड़िया के भाई अंकुश ने घर में नए साल पर ऐसा बम फोड़ा है जिससे न सिर्फ बरखा बल्कि अनुज और अनुपमा भी परेशान हो गए हैं। कल के एपिसोड में आपने देखा होगा कि बरखा ने खुद घर में सबके सामने अंकुश के नाजायज बेटे का राज खोल दिया। जिसके बाद अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अंकुश अपने बेटे के लिए अनुज और अनुपमा से बात करेगा। अनुज पहले तो समझता है कि अंकुश ने नए साल पर मजाक किया है लेकिन इस पर अंकुश खुद कबूल करता है कि ये मजाक नहीं है। इस पर अनुपमा-अनुज और परेशान हो जाते हैं।

यह भी पढ़ें: नीता अंबानी ने ऐसे किया अपनी छोटी बहू Radhika Merchant का स्वागत, Video में साथ दिखा अंबानी परिवार

अंकुश कहता है कि उसके बेटे ने उससे कभी भी कुछ नहीं मांगा और जब आज वो पहले बार मुझसे कुछ मांग रहा है तो मैं उसे कैसे मना करूं। ये सब बातें सुनकर बरखा और भड़क उठती है और कहती है कि मैंने अभी तक सब सहन किया लेकिन अब मैं और नहीं झेलूंगी। इन बातों को सुनकर अंकुश कहता है कि वो अपने बेटे को अब मना नहीं करेगा क्योंकि वो इसी शहर में एडमिशन लेना चाहता है और होस्टल में रहेगा। इसके बाद अंकुश और बरखा वहां से चले जाते हैं।

छोटी के लिए माया का गिफ्ट

दूसरी तरफ कपाड़िया हाउस पर माया लगातार नजर रख रही है और अपने फोन में घर की हर एक हरकत देख ही होती है। माया छोटी के लिए एक गिफ्ट भेजती है जिसे खोलने पर डिंपी कहती है कि ये वही ड्रेस है जो वो लेना चाहती थी। गिफ्ट के साथ एक नोट भी आता है जिसमें लिखा होता है कि माया संक्रांति पर उससे मिलने आएगी। इस नोट को देखकर अनुपमा और अनुज हैरान हो जाते हैं और माया से बात करने की बात करते हैं। अनुज को माया की ये हरकत बिल्कुल पसंद नहीं आती है और वो उससे बात करना चाहता है। अनुपमा भी कहती है कि माया को लेकर बहुत सवाल हैं बस वो मिल जाए तो सबके जवाब मिल जाएंगे। 

चंकी पांडे की छोटी बेटी रायसा हैं बेहद टैलेंटेड, इस मामले में बहन अनन्या से हैं आगे

शाह परिवार में काव्या और मोहित को लेकर बवाल चालू है, जहां काव्या अपनी सफाई में कहती है कि घर वाले उसे गलत समझ रहे हैं। बा तो काव्या से यहां तक कह देती है कि जैसे उसने अनुपमा के रहते हुए वनराज से अफेयर किया था वैसे वो अब मोहित से भी अफेयर कर सकती है। बा की इस बात को सुनकर काव्या दुखी हो जाती है और वनराज से सवाल करती है कि क्या आप भी ऐसा सोचते हैं। इस पर वनराज चुप हो जाता है। अपकमिंग एपिसोड में मकर संक्रांति के ईवेंट पर कपाड़िया और शाह परिवार एक ही ईवेंट में दिखेंगे, जहां बा और अनुपमा के बीच तीखी बहस होगी। बा गुस्से में अनुपमा को यहां तक कह देगी कि वो अपना घर और बच्चा देखे क्योंकि होने को तो कुछ भी हो सकता है। बा की इस बात के बाद ही माया की एंट्री होगी। शो के मेकर्स माया की एंट्री के साथ कपाड़िया परिवार में मुसीबतें लाने वाले हैं, अब देखना होगा अनुपमा अपने परिवार को कैसे संभालेगी।

ये रिश्ता क्या कहलाता है: अभिनव के सामने अक्षरा की दुखती रग पर हाथ रखेगा अभिमन्यु, अक्षु का हुआ बुरा हाल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement