Friday, April 19, 2024
Advertisement

Anupamaa Troll: बेटी से बिछड़ने के बाद अनुज बना जिंदा लाश, सोशल मीडिया पर फैंस ने अनुपमा पर निकाला गुस्सा

Anupamaa Troll on Twitter: रुपाली गांगुली के शो में अनुपमा और अनुज के बीच जो भी चल रहा है उसे लेकर अब लोगों का गुस्सा अनुपमा पर निकल रहा है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: March 21, 2023 9:51 IST
Anupamaa 21 March 2023- India TV Hindi
Image Source : HOTSTAR Anupamaa 21 March 2023

Anupamaa: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर टीवी शो 'अनुपमा' टीआरपी लिस्ट पर नंबर 1 की पोजिशन पर लगातार ढ़ाई साल से कब्जा किए है। टीवी सीरियल 'अनुपमा' अपनी कहानी में लगातार नए बदलाव और ट्विस्ट के कारण सोशल मीडिया से लेकर घर-घर तक छाया हुआ है। लेकिन इन दिनों कहानी में अनुज और अनुपमा की बेटी छोटी अनु उनसे दूर हो चुकी है। जिसके बाद अनुज अब जिंदा लाश में बदल गया है। अनुज की ऐसी हालत देखकर फैंस अनुपमा को ट्रोल कर रहे हैं। 

अनुपमा की प्राथमिकता है क्या?

यह तो हम जानते ही हैं कि इस सीरियल में छोटी अनु के जाने से हर किसी का दिल दुखी है। लेकिन अनुज की तो अपनी बेटी को खोकर जैसे दुनिया ही उजड़ गई है। अनुज अब अपना नूर खो चुका है, बस छोटी की यादों में खोया हुआ है। लेकिन अब हम कहानी में देख रहे हैं कि अनुपमा शाह परिवार के साथ होली मनाने गई है और अनुज को धीरज के भरोसे छोड़ गई है। जिसके बाद 'अनुपमा' के दर्शक अब लीड किरदार अनुपमा को ही ट्रोल कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि अनुपमा कैसे अनुज को ऐसे हाल में छोड़कर जा सकती है। आखिर उसकी प्राथमिकता क्या है?

ये रिश्ता क्या कहलाता है: अभिमन्यु के प्यार को भूल अभिनव को डेट करेंगी अक्षरा, अभीर की जान को होगा खतरा

अनुपमा की होली बेरंग करेगा अनुज 

वहीं अब टीवी शो 'अनुपमा' की कहानी की बात करें तो 21 मार्च यानी मंगलवार के एपिसोड में ड्रामा भरपूर मिलने वाला है। क्योंकि अनुपमा शाह परिवार के साथ होली मनाने जाएगी। भले ही  उसका मन नहीं होगा लेकिन वह बच्चों के साथ खुश होने का दिखावा करेगी। लेकिन अनुज होली नहीं मनाएगा, वह धीरज से कहेगा कि उसे नींद आ रही है। दूसरी ओर हम देखेंगे कि काव्या और अनिरुद्ध को होली मनाते देखकर वनराज का खून खौल उठेगा। जिसके बाद वनराज अब अनुपमा को प्रपोज करेगा। इतना ही नहीं अनुज और अनुपमा की जिंदगी में भी कई दुख भरे ट्विस्ट आने वाले हैं। 

'बिग बॉस 16' में हुई अब्दु रोजिक और एमसी स्टैन की दोस्ती में आई दरार, VIDEO में छोटे भाईजान ने लगाया गंभीर आरोप

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement