Sunday, July 14, 2024
Advertisement

Anupamaa: बरखा-माया के प्लान पर फिरा पानी, पाखी अब अनुज के साथ लौटेगी अहमदाबाद

Anupamaa Upcoming Twist 29 April: टीवी शो 'अनुपमा' में अब दर्शकों के मन की मुराद पूरी होने वाली है। पाखी ने वो कर दिखाया है जिसका लोगों को लंबे अरसे से इंतजार था।

Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: April 29, 2023 14:50 IST
Anupamaa 29 April 2023 Update- India TV Hindi
Image Source : HOTSTAR Anupamaa 29 April 2023 Update

Anupamaa 29 April 2023 Written Update: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर टीवी शो 'अनुपमा' के दर्शक बीते दिनों से खूब निराश थे। क्योंकि उनकी फेवरेट #MaAn की जोड़ी के मिलने के कोई आसार नजर नहीं आ रहे थे। एक ओर वनराज और बा तो दूसरी ओर बरखा और माया मिलकर इन प्रेमियों को लगातार एक दूसरे से दूर करने की साजिशें रच रहे थे। लेकिन हमेशा पंगे करने वाली पाखी ने इस बार दर्शकों का दिल जीत लिया है। क्योंकि अब पाखी अनुज के पास है और वो मुंबई से उसे लेकर अहमदाबाद आने वाली है। जिसके बाद बरखा-माया और वनराज-बा सबके बुरे इरादों पर पानी फिरने वाला है।  

अनुज की आंखों में अनुपमा के लिए आंसू 

'अनुपमा' के बीते एपिसोड में हमने देखा कि पाखी अनुज से मिलने मुंबई पहुंच चुकी है। माया दोनों को अकेला नहीं छोड़ना चाहती लेकिन पाखी उसे कॉफी बनाने के लिए भेज देती है। जिसके बाद माया की बेचैनी बढ़ने लगती है। वहीं आज हम पाखी का वो रूप देखेंगे जो अब तक कभी नहीं देखा। क्योंकि आज पाखी में अनुपमा की छवि नजर आने वाली है। वह अनुज को सच बताएगी साथ ही यह भी अहसास कराएगी कि अनुज आज भी हर सांस में सिर्फ अनुपमा का नाम लेता है। वह पूछेगी कि क्या वह अनुपमा के बिना रह सकता है? वह कहेगी कि सिर्फ आपको ही नहीं, बल्कि मम्मी को भी आपकी जरूरत है। यह बात सुनकर अनुज के सब्र का बांध टूट जाता है, वह चीख पड़ता है और कहता है कि मैं अनुपमा के बिना बिल्कुल नहीं जी सकता। जीने की बात तो दूर मैं उसके बिना मर भी नहीं सकता। अपने सामने अनुपमा की तस्वीरें देखकर वह जार-जार करके रो पड़ता है। ऐसा लगता है जैसे इन आंसुओं के बहाव से अनुज-अनुपमा के बीच आई ददार भी फीकी पड़ जाएगी।  

डिंपल ने फिर दिए अनुपमा को ताने 

बीते दिनों से शो में जहां अनुज और अनुपमा की जुदाई चल रही है। वहीं दूसरी ओर डिंपल का भी नया ही रूप देखने को मिल रहा है। अनुपमा को उसकी डांस अकेडमी से निकालने के बाद अब एक बार फिर डिंपी अनुपमा के घर पहुंचेगी। वह अनुपमा पर इस बात का गुस्सा निकालेगी कि उसकी वजह से समर की और उसकी शादी टूट गई। ये बात सुनकर अनुपमा हैरत में पड़ जाएगी। लेकिन डिंपी लगातार बोलती जाएगी। वह अनुज का पक्ष लेकर फिर रिश्ता टूटने का जिम्मेदार अनुपमा को बताएगी। इतने में ही वहां समर आ जाएगा और डिंपी व समर जोर जोर से झगड़ा करने लगेंगे। इस पर अनुपमा दोनों के हाथ में बेलन देगी और कहेगी कि एक-दूसरे को मारें। वह डिंपी से कहेगी कि मुझसे मेरी दो शादियां नहीं संभाली गईं यह सच है लेकिन तुम समझदार हो तो अपना रिश्ता क्यों नहीं संभाल पा रही। इसके बाद भी डिंपी लगातार अनुपमा पर ही सारे दोष डालेगी और कहेगी कि उसकी शादी में अनुज आएगा और जरूर आएगा।  

अनुज बडी की आस बनेगी पाखी

शो में हम आगे देखेंगे कि पाखी अनुज पर बिना कोई दोष मढ़े, बिना किसी शिकायत के उससे बात करेगी। वह इस टूटे हुए पल में अनुज का वैसा ही सहारा बनेगी जैसा एक समय अनुज उसके लिए बना था। वह उसे अपने साथ ले जाने की बात करेगी। ये सुनकर माया घबरा जाएगी और बीच में बोलेगी कि तुम अनुज पर दबाव मत बनाओ। यहां हम पाखी को पूरी तरह से अनुपमा की परछाई बनता हुआ देखेंगे। क्योंकि माया की बात सुनकर पाखी हाथ दिखाकर माया को चुप कर देगी। वही दूसरी ओर वह समझदारी के साथ अनुज से कहेगी कि अगर आपको मम्मी के पास नहीं जाना तो बस आप एक बार बोल दो कि आपको मम्मी से कोई मतलब नहीं। पाखी की बात सुनकर अनुज चुप रह जाता है। 

Anupamaa से लेकर Imlie तक, इन टीआरपी टॉप शोज में आने वाले हैं 5 बड़े ट्विस्ट

ऐसा लग रहा है कि अब पाखी अनुज को अपने साथ अहमदाबाद ले जाकर ही मानेगी। क्योंकि अनुज के दिल का गुबार निकल गया है, वह रो चुका है साथ ही उसे यह अहसास हो गया है कि अनुपमा के बिना वह कुछ भी नहीं। 

Khatron Ke Khiladi 13 में हुई Sheezan Khan की एंट्री, 4 महीने बाद स्क्रीन पर आएंगे नजर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement