Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

Anupamaa की जिंदगी में तांडव करेंगे ये 7 महा ट्विस्ट, एक साथ तीन खुलासे छीनेंगे शाह-कपाड़िया का सुख-चैन

अनुपमा जिंदगी में तबाही न आए क्या ऐसा हो सकता है? एक बार फिर अनुपमा की जिंदगी में 7 बड़े ट्विस्ट आने वाले हैं, जो अनुपमा के साथ शाह परिवार और कपाड़िया हाउस के सदस्यों की जिंदगी हिला कर रख देंगे। इसका सबसे ज्यादा असर अनुज, वनराज, काव्या और बरखा की जिंदगी पर पड़ने वाला है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: July 29, 2023 19:09 IST
Anupamaa- India TV Hindi
Image Source : TWITTER अनुपमा की जींदगी में आएंगे कई ट्विस्ट।

'अनुपमा' बीते कई सालों से टीआरपी लिस्ट में नंबर वन पर रहने के साथ ही फैंस का सबसे पसंदीदा शो बना हुआ है। घर-घर में ये शो देखा जाता है। हर दिन फैंस को नए ट्विस्ट का इंतजार रहता है। फैंस अनुपमा और अनुज को हमेशा खुश और साथ देखने के लिए बेचैन रहते हैं। इन दिनों शो में एक के बाद एक कई धमाकेदार ट्विस्ट आ रहे हैं। माया का सफर हमेसा के लिए शो से खत्म हो गया। इसी के साथ ही शो की कहानी पूरी तर बदल गई है, जहां मालती देवी अनुपमा की नई दुश्मन बन गई हैं तो वहीं काव्या की नाजायज औलाद का भी खुलासा होने वाला है। इसी बीच कई नए किरदारों की भी एंट्री हो रही है। कई बदलावों के साथ शो में कई सारे ट्विस्ट भी आने वाले हैं। 

मालती देवी का सच

मालती देवी का सच सबके सामने आने वाला है। उन्हें उनकी पुरानी दास्तां याद आ रही है। जल्द ही इस बात का खुलासा होगा कि उन्हें ख्यालों में जो बच्चा नजर आ रहा है वो किसी और का नहीं बल्कि उनका अपना बेटा होगा। मालती देवी ही अनुज की असल मां होंगी और वो अनुज के बारे में ही सोचती नजर आएंगी। इस बात का पता चलने से बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा। 

मालती देवी संग बदलेगा अनुज-अनुपमा का रिश्ता
इस राज का पता चलने के बाद अनुज, मालती देवी से और अधिक नाराज होगा। वहीं अनुपमा मालती देवी और ज्यादा इज्जत करने  लगेंगी। वहीं मालती देवी का भी रवैया अनुपमा के लिए बदल सकता है।

अंकुश का नाजायज बेटा
आने वाले एपिसोड में देखेंगे कि अनुज का भाई अंकुश अपने नाजायज बेटे के पास चला गया है। बरखा उसे फोन मिला रही है। बीते कई एपिसोड्स  में अनकुश अपने बेटे को याद करता नजर आ चुका है। अंकुश के बेटे के किरदार में विराज कपूर की एंट्री होने वाली है। विराज का रोल काफी धमाके लेकर आएगा, जिसका सबसे ज्यादा असर, बरखा, अधिक और पाखी की जिंदगी पर पड़ने वाला है। बरखा पहले से ही अंकुश के नाजायज बेटे के बारे में जानती है और उससे कोई रिश्ता नहीं रखना चाहती है। वो पहले भी कई बार कह चुकी है कि वो उससे दूर ही रहे। अब ट्रैक बदलने के बाद अंकुश अपने नाजायज बेटे को सारे हक दिलाता नजर आएगा। वो उसे अधिक और बरखा से ज्यादा अधिकार देने वाला है।

काव्या की नाजायज औलाद
काव्या की नाजायज औलाद का भी खुलासा होगा। काव्या अनुपमा को सच बाताएगी कि तभी वनराज भी सुन लेगा कि वो बच्चा उसका नहीं है। काव्या इस बात को लेकर काफी परेशान होगी। इस राज से पर्दा हटते ही शाह परिवार में तांडव देखने को मिलेगा। बा पूरी तरह से काव्या के खिलाफ नजर आएंगी।

वनराज नहीं अनिरुद्ध का बच्चा
सबके सामने आएगा कि काव्या के पेट में पल रहा बच्चा वनराज नहीं बल्कि उसके एक्स पति अनिरुद्ध का बच्चा है। ऐसे में अनिरुद्ध की भी शो में वापसी हो सकती है। 

अनुपमा देगी काव्या को राय
अनुपमा काव्या को राय देगी कि वनराज के साथ तो खुश नहीं रह सकती ऐसे में उसे अपने पहले पति और होने वाले बच्चे के पिता के पास वापस लौट जाना चाहिए और दोबारा उससे शादी कर लेनी चाहिए। अगर काव्या अनुपमा की राय मानती है तो इसका असर वनराज की जिंदगी पर पड़ेग, जिसका सीधा मतलब है कि वो एक बार पिर अकेला पड़ जाएगा।

पाखी का बिगड़ेगा अधिक से रिश्ता
अधिक एक बार फिर पाखी पर हाथ उठाएगा। वो अपने रिश्ते सुधारने के बजाए पाखी को पीटेगा। इसका असर कपाड़िया परिवार पर पड़ेगा। ये देखने वाली बात होगी कि अनुपमा अपनी बेटी को कैसे संभालेगी। वहीं काफी समझदार हो सुकी पाखी इससे कैसे डील करती है, ये भी देखने वाली बात होगी।

डिंपी करेगी नया खेल
इसके साथ ही डिंपी का कोई नया खेल भी देखने को मिल सकता है। कई मुश्किलों के बीच अनुपमा को उससे भी निपटना पड़ सकता है।

ये भी पढ़ें: सालों बाद नजर आईं 'तारक मेहता' की दया भाभी का बदला चेहरा, देखते ही रह जाएंगे आप!

'अनुपमा' में एक और नई एंट्री, बरखा की वाट लगाने के लिए आएगा अनुज के भाई का नाजायज बेटा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement