Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Anupamaa में माया की मौत बनी TRP लिस्ट में गेम चेंजर, इस शो ने निकाली 'गुम है किसी के प्यार में' की हवा!

BARC TRP Week 27 2023: पूरे हफ्ते टीवी शोज आपका मनोरंजन करते हैं और हर हफ्ते टीआरपी लिस्ट आने पर इनकी सही परफॉर्मेंस का पता चल जाता है। ठीक वैसे जैसे बच्चों के रिजल्ट का आने पर उनकी परफॉर्मेंस पता चलती है। टीवी शोज का इस हफ्ते का रिजल्ट भी आ गया है। ऐसे में बताते है कि कौन टॉप पर है और किसे मुंह की खानी पड़ी है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Updated on: July 13, 2023 16:25 IST
Anupamaa, imali, ghum hai kisi ke pyar mein- India TV Hindi
Image Source : SCREEN SHOT. 'अनुपमा', 'गुम हैं किसी के प्यार में', 'इमली'

BARC TRP Week 27 2023: टीवी पर बीते 3 साल से रुपाली गांगुली के शो 'अनुपमा' का एकछत्र राज है। एक बार फिर गुरुवार आ चुका है और टीवी शो की अग्निपरीक्षा का रिजल्ट यानी उनकी टीआरपी रेटिंग सबके सामने आ गई है। बार्क ने साल 2023 के 27वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट जारी कर दी है। इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में 'अनुपमा' ने एक बार फिर कमाल कर दिया है। कमाल की टीआरपी से शो ने सबको काफी पीछे छोड़ दिया। वहीं 'गुम है किसी के प्यार में' आए लीप के बाद शो को काफी प्यार मिल रहा था, लेकिन अब शो को बड़ा झटका लगा है। वहीं 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने अच्छा कम बैक किया है। ऐसे में राजन शाही के शोज का दबदबा कायम है।  

'अनुपमा' 

रुपाली गांगुली के टीवी शो 'अनुपमा' ने लगातार टीआरपी लिस्ट में नंबर 1 की पोजिशन पर कब्जा बनाया हुआ है। बीते 3 साल में ऐसा बहुत कम हुआ है कि शो नंबर 2 पर आया हो। अपनी इस कामयाबी को बरकरार रखते हुए 'अनुपमा'  3.1 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन्स के साथ 1 नंबर की गद्दी पर विराजमान है। पिछले हफ्ते इसकी रेटिंग 2.9 मिनियन इंप्रेशन्स थी। माया की मौत से अनुपमा को खूब फायदा मिला है। अमेरिका जाने, न जाने की कश्मकश के बीच शो में लोगों की दिलचस्पी बनी हुई है। 

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' 
राजन शाही का टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' इस हफ्ते भी तीसरे नंबर से बढ़त बनाते हुए दूसरे नंबर पर आ गया है।'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को इस सप्ताह 2.4 मिलियन व्यूवरशिप इंप्रेशन्स मिले हैं। पिछले हफ्ते ये शो 2.2 मिलियन इम्प्रेशंस ही हासिल कर सका था। शो की बढ़त से मेकर्स जरूर खुश होने वाले हैं। 

'ये है चाहतें' 
'ये है चाहतें' धीरे-धीरे आगे बढ़ रहा है। बीते हफ्ते शो की टॉप 5 में एंट्री हुई थी और इस हफ्ते शो टॉप 3 में आ गया है। शो ने 'इमली' और 'गुम हैं किसी के प्यार में' जैसे शोज को पीछे छोड़ दिया है। 'ये है चाहतें' को इस सप्ता 2.1 मिलियन इम्प्रेशंस मिले हैं, जबकि पिछली बार इस शो की रेटिंग  1.9 मिलियन इम्प्रेशंस थी। 

'गुम है किसी के प्यार में' 
बीते कुछ हफ्तों से टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' की रेटिंग में सुधार हो रहा था, लेकिन इस हफ्ते शो को मुंह की खानी पड़ी है। शो में आए लीप के बाद लोगों को लग रहा है कि कहानी फिर से पुराने ट्रैक पर चली गई है। ऐसे में लोग शो को देखना खासा पसंद नहीं कर रहे। यही वजह है कि शो दूसरे नंबर से सीधे चौथ पर आ गया है। जहां पिछले हफ्ते शो को 2.4 रेटिंग मिली थी तो अब वहीं यह घटकर 2.1 मिलियन इंप्रेशन्स रह गई है।

'फालतू' 
निहारिका चौकसे स्टारर 'फालतू' इस सप्ताह टॉप 5 में दोबारा वापसी कर चुका है। इस बार शो 2.0 मिलियन इंप्रेशन्स के साथ पांचवे नंबर पर आ गया है। शो ने 'इमली' को पीछे छोड़ दिया है। इस हफ्ते 'इमली' और 'गुम हैं किसी के प्यार में' को बड़ा नुकसान उठाना पड़ा है।

  1. अनुपमा
  2. ये रिश्ता क्या कहलाता है
  3. ये है चाहतें
  4. गुम है किसी के प्यार में
  5. फालतू
  6. इमली 
  7. तारक मेहता का उल्टा चश्मा
  8. पांडया स्टोर
  9. शिव शक्ति 
  10. कुंडली भाग्य

ये भी पढ़ें: साउथ की ये एक्ट्रेस मार रही एक के बाद एक बाजी, पूजा हेगड़े के बाद रश्मिका को किया रिप्लेस

 विवेक रंजन अग्निहोत्री ने बताया कैसे कमाते हैं 10 करोड़ के बजट की फिल्म से 300 करोड़, वायरल हुआ ट्वीट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement