Thursday, March 28, 2024
Advertisement

अनुपमा को बद्दुआ देने वाली बा के बदले तेवर, एक्ट्रेस के साथ 'पतली कमरिया' पर किया जोरदार डांस

'Anupamaa' की रुपाली गांगुली जाने-माने फिल्म डायरेक्टर अनिल गांगुली की बेटी हैं। रुपाली ने 'सुकन्या' नाम के शो से छोटे पर्दे पर कदम रखा था, जिसके बाद वह 'संजीवनी' और 'साराभाई वर्सेस साराभाई' जैसे हिट सीरियल्स में नजर आई थीं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: January 21, 2023 9:55 IST
Anupama- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RUPALIGANGULY Anupamaa Baa dance video

हिट सीरियल्स की लिस्ट में टॉप पर रहने वाले सीरियल 'Anupamaa' में अनुपमा का किरदार निभा रहीं Rupali Ganguly सोशल मीडिया क्वीन बन चुकी हैं। सीरियल में भले ही अनुपमा की जिंदगी में भूचाल आने वाला है लेकिन, सीरियल से इतर उनकी जिंदगी बड़ी खुशनुमा है। हाल ही में अनुपमा बनीं रुपाली गांगुली ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह सेट पर मजे करती नजर आ रही हैं। खास बात तो ये है कि इस वीडियो में बा, अनुपमा और डिंपी एक साथ दिख रही हैं और बा और अनुपमा के बीच जबरदस्त कैमिस्ट्री भी है। वीडियो में तीनों 'पतली कमरिया' गाने पर ट्रेंडिग रील बना रही हैं।

यह भी पढ़ें: VIDEO: पति से छोटे भाई बने वनराज, पत्नी काव्या से फ्लर्ट करते हुए फिसली जुबान

इस वीडियो को रुपाली गांगुली ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। वीडियो सीरियल 'Anupamaa' के सेट का है जिसमें अनुपमा का किरदार निभाने वालीं रुपाली गांगुली बा का किरदार निभाने वालीं अल्पना बुच और डिंपी का किरदार निभाने वालीं निशी सक्सेना तीनों ट्रेंडिग रील सॉन्ग 'पतली कमरिया' पर जबरदस्त डांस करती दिख रही हैं। वीडियो में तीनों के बीच की कैमिस्ट्री देखकर फैंस भरोसा नहीं कर पा रहे हैं कि शो में अनुपमा और डिंपी के लिए जहर उगलने वालीं बा उनके साथ डांस कर रही हैं। इस वीडियो को लाखों व्यूज और लाइक्स मिल चुके हैं।

सचिन तेंदुलकर की बेटी पर नहीं इस एक्ट्रेस पर आया है शुभमन गिल का दिल! इन दिनों कर रहे हैं डेट

'अनुपमा' में बा यानी लीला बेन का किरदार निभाने वालीं अल्पना बुच कई टीवी शोज में काम कर चुकी है। 'Anupamaa' सीरियल की बात करें तो इन दिनों इसमें शाह परिवार पर मुसीबतों का साया है और अब कपाड़िया परिवार पर भी मुसीबतें आने वाली हैं। सीरियल में माया नाम के किरदार की नई एंट्री हुई है जो अनुपमा-अनुज की जिंदगी में तकलीफें लाने वाली है। माया और छोटी अनु के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग हो चुकी है। अनुज के भाई अंकुश ने भी अपने नाजायज बेटे को घर में लाने का प्लान बना लिया है जिससे बरखा परेशान है। बरखा ने सबके सामने अंकुश का पर्दाफाश किया है।

Mission Majnu Twitter Review: सिद्धार्थ मल्होत्रा की एक्टिंग ने किया इंप्रेस, लेकिन कहानी में नहीं दिखा दम

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement