Friday, March 29, 2024
Advertisement

सचिन तेंदुलकर की बेटी पर नहीं इस एक्ट्रेस पर आया है शुभमन गिल का दिल! इन दिनों कर रहे हैं डेट

चैट शो में सोनम बाजवा ने Shubman Gill से 'सारा अली खान' को लेकर कई सवाल किए थे। हालांकि, सोनम के ट्वीट के बाद लोग कंफ्यूज हैं कि आखिर वो किस 'सारा' की बात कर रही हैं। क्रिकेटर का नाम सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर से भी जुड़ा था।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: January 21, 2023 7:02 IST
shubman gill- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SHUBMANGILL shubman gill

भारतीय क्रिकेटर Shubman Gill ने हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ 208 रनों की रिकॉर्डतोड़ पारी खेली, जिसके बाद से शुभमन काफी सुर्खियों में हैं। एक तरफ शुभमन की डबल सेंचुरी बनाने को लेकर तारीफ हो रही है तो वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर उनका अफेयर भी चर्चा में है। लेकिन अब पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा के एक ट्वीट ने फैंस को हिंट दे दी है कि आखिर में शुभमन गिल किसे डेट कर रहे हैं। दरअसल, बीते दिनों Shubman Gill सोनम बाजवा के शो में आए थे, जहां उन्होंने कई सवालों के जवाब दिए। सोनम ने इस इंटरव्यू के दौरान कई बार सारा अली खान का नाम भी लिया था।

यह भी पढ़ें: Mission Majnu Twitter Review: सिद्धार्थ मल्होत्रा की एक्टिंग ने किया इंप्रेस, लेकिन कहानी में नहीं दिखा दम

इंटरव्यू की दौरान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें सोनम बाजवा और शुभमन गिल नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सोनम बाजवा ने लिखा, 'ये सारा का सारा झूठ है।' तस्वीर में शुभमन गिल एक्ट्रेस सोनम बाजवा के हाथ मिला रहे हैं, इस तस्वीर पर फैंस रिएक्ट कर रहे हैं, कोई सोनम का नाम शुभमन के साथ जोड़ रहा है तो कोई दोनों की दोस्ती के बारे में सवाल कर रहा है लेकिन, सोनम ने क्लियर कर दिया है कि उनके और शुभमन के बीच कुछ भी नहीं है। 

वहीं ट्वीट में सोनम ने इतनी बारा 'सारा' लिखा है कि लोगों को लगने लगा है कि सारा अली खान और शुभमन गिल के बीच कुछ तो है। सोनम बाजवा ने अपने टॉक शो में सारा अली खान संग उनके रिलेशन को लेकर भी सवाल किए थे। इतना ही नहीं जब सोनम ने शुभमन से बॉलीवुड में उनकी फेवरेट एक्ट्रेस का नाम पूछा था तो बिना देरी करते हुए शुभमन ने सारा अली खान का ही नाम लिया था। सारा अली खान और शुभमन गिल के डेटिंग की खबरों पर अब तक एक्ट्रेस का कोई रिएक्शन नहीं आया है। हालांकि बीते साल सारा अली खान का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह होटल से शुभमन गिल के साथ बाहर आती दिखी थीं। इसके बाद दोनों को साथ में फ्लाइट में भी देखा गया था। रिलेशनशिप की खबरों पर शुभमन और सारा अली खान ने चुप्पी साध रखी है। बता दें कि सारा अली खान से पहले शुभमन गिल का नाम सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ जोड़ा गया था।

Upcoming Twist: सई और पत्रलेखा के बीच फिर होगी इस बात पर अनबन, अनुज के वन नाइट स्टैंड ने मचाया हंगामा!

ये रिश्ता क्या कहलाता है: फूट-फूटकर रोते नजर आएगा अभिमन्यु, सवालों के जाल में फसेगी अक्षरा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement