Friday, April 19, 2024
Advertisement

ये रिश्ता क्या कहलाता है: फूट-फूटकर रोते नजर आएगा अभिमन्यु, सवालों के जाल में फसेगी अक्षरा

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में हर्षद चोपड़ा ने अभिमन्यु की भूमिका और प्रणाली राठौड़ ने अक्षरा का किरदार निभया है। स्टार प्लस के इस फेमस सीरियल में रोज नए ट्विस्ट आ रहे हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 20, 2023 22:01 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 20 january 2023- India TV Hindi
Image Source : YEH RISHTA KYA KEHLATA HAI Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

एपिसोड की शुरुआत अभी मुस्कुराते नजर आता है। अभीर उसका हाथ पकड़ता है और उसे आने के लिए कहता है। अक्षु कहती है आओ, बैठो सर जी। अभी बैठता है। अभिनव का कहना है कि मेरी पत्नी सबसे अच्छा खाना बनाती है। अक्षु खाना परोसती है। अभिनव, अभी से खाने के लिए कहता है। अभिनव का कहना है कि अक्षु के हाथों में जादू है, अभी मुस्कुराता है और कहता है कि मैंने इसे पहले खाया था याद है तुमने मुझे टिफिन दिया था। अभिनव कहता है हां। अभीर का कहता है कि इसमें बैंगन है। अक्षु और अभिनव कहते हैं नहीं, इसमें आलू है। अभी को खांसी आने लगती है, अभिनव उसे पानी देता है। अभिनव उसे पानी देता है। 

अभी कहता है मेरे छोटे भाई की बेटी है वो, अभिनव कहता है कि वह उसकी देखभाल करता है। अभी कहता है कि जब जिंदगी हमसे कुछ छीनती है तो वह हमें तोड़ देती है। वह अप्रत्यक्ष रूप से अक्षु को ताना मारता है। अभिनव कहता है कि मुझे कुछ समझ नहीं आया, खीर लो, अक्षरा जी ने आपके पसंद के अनुसार बनाया है। अभी खीर खाता है। अभिनव कहता हैं कि मैं कुछ और सेवा करूंगा। अभी कहता है नहीं बहुत हो गया मैं जाकर हाथ धोऊंगा। वह वॉशरूम जाता है। वह अपने हाथ और चेहरा धोता है। वह आईने को देखता है और मुस्कुराता है। वह बाहर आता है और धन्यवाद कहता है। अभिनव कहता है कि आप कम खाना खाते हैं, मुझे उम्मीद है कि आपने इसे अच्छी तरह से खाया होगा। 

अभीर अपनी हिंदी सुधारता है और ताने मारता है। अक्षु कहती है कि बड़ों से इस तरह बात मत करो, ठीक है। अभिनव कहता है जैम हैंपर ले आओ। अभिनव कहता हैं कि मैं नहीं चाहता कि आप जाओ अक्षु कहती है कि उसे जाने दो, वह एक बड़ा डॉक्टर है, उसके पास बहुत काम होगा। अभी कहता है कि तुम्हारा परिवार वास्तव में अच्छा है हमेशा खुश रहो। अभिनव ने अभी को गले लगाया। अभी कहता है अलविदा क्षमा करें मैं काम भूल गया, मुझे पुराना कर्ज आपका पैसा वापस करना था। अभिनव कहता है कि आप इसे बाद में दे सकते हैं, आप यहां कुछ दिनों के लिए हैं। अभी का कहना है कि कर्ज जल्द चुकाना चाहिए। अभिनव कहता हैं अक्षरा जी को दे दो, मैं भी उन्हें देता हूं। अभी लिफाफा अक्षु को देता है। अभिनव का कहता है कि सर जी एक अच्छे इंसान है न जाने क्यों, वह आज चिंतित दिख रहे थे। अभी अपने होटल के कमरे में अक्षु के बारे में सोचता है। 

अभिनव कहता है वाह इतना अच्छा स्वेटर तुम्हारी शॉल कितनी सुंदर है। अभीर कहता है मेरा तोहफा, याय। अभिनव कहता है कि मुझे लगता है कि उन्हें कुछ काम का तनाव है, आप जाओ और अभीर की फीस बॉक्स में पैसे डाल दो। अभिनव पूछता हैं कि क्या आपको कुछ बुरा लगा, आप चिंतित दिख रहे हैं। अक्षरा पैसे गिनती है वह कहता है कि मैं कुछ बॉक्स में रखूंगा और बाकी वापस कर दूंगा। अभी लड़खड़ा जाता है। अक्षू जैम बनाते हुए अभी के बारे में सोचती है। वह कहती है कि मैंने अभी को अभिनव और अभी का सच अभिनव को नहीं बताया मैं क्या करूँ मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा है। 

ये भी पढ़ें-

Anupamaa: लीप के बाद रिश्तों में होगी हेरा फेरी, अतीत को लेकर खुलेंगे राज

Pathaan Advance Booking: शाहरुख खान की फिल्म ने एडवांस बुकिंग में ही बना डाला जबरदस्त रिकॉर्ड

VIDEO: अनंत और राधिका की सगाई में जब हुई सरप्राइज एंट्री, रिंग भी उसके पास ही थी

 

 

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement