Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

VIDEO: अनंत और राधिका की सगाई में जब हुई सरप्राइज एंट्री, रिंग भी उसके पास ही थी

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई पारंपरिक तरीके से गोल धना और चुनरी विधि से पूरी हुई। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई में हुई रिंग बियरर के रूप में मंच पर सरप्राइज एंट्री।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 20, 2023 18:52 IST
who was surprise ring bearer at anant ambani radhika merchant engagement- India TV Hindi
Image Source : ANANT AMBANI RADHIKA MERCHANT Anant Ambani Radhika Merchant

उद्योगपति मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के साथ पारंपरिक तरीके से सगाई हुई है। राधिका एनकोर हेल्थकेयर के सीईओ वीरेन मर्चेंट और शालिया मर्चेंट की बेटी हैं। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का गोल धना समारोह कल - 19 जनवरी 2023 को 39, अल्टामाउंट रोड पर हुआ। गोल धना समारोह गुजरातियों में शादी से पहले की रस्म है। गोल का मतलब गुड़ होता है और धना का मतलब होता है धनिया के बीज। रस्म के दौरान ये दोनों चीजें दूल्हे के यहां बांटी जाती हैं। दुल्हन का परिवार दूल्हे के घर उपहार और मिठाई लेकर आता है जिसके बाद जोड़े रिंग एक्सचेंज करते हैं।

सगाई का समारोह मुकेश अंबानी के मुंबई स्थित घर एंटीलिया में हुआ। अनंत और राधिका की सगाई समारोह के हाइलाइट्स में से एक उनका 'सरप्राइज रिंग बियरर' था। अब आप सोच रहे होंगे कि अनंत और राधिका की सगाई की अंगूठी परिवार का कोई सदस्य या फिर उनका कोई दोस्त लेकर आया होगा, लेकिन ऐसा नहीं है। इस 'सरप्राइज रिंग बियरर' एक Pet Dog है। इस 'सरप्राइज रिंग बियरर' ने सभी का ध्यान खींचा, अनंत और राधिका का Pet Dog रिंग बियरर के रूप में मंच पर आया। उनके Pet Dog का वीडियो वायरल हो रहा है। जहां प्यारा Pet Dog सीढ़ियों से उतर कर सीधे अनंत के पास रिंग लेकर गया।  घरवालों ने नए जोड़े के लिए स्पेशल डांस भी किया।समारोह से कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हुए। 

अनंत और राधिका की सगाई में कई सितारे शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय बच्चन, सलमान खान, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जैसे कई बॉलीवुड सेलेब्स ने समारोह में नजर आए।

अनंत और राधिका कई वर्षों से एक-दूसरे को जानते हैं। अब जल्द ही ये दोनों शादी के बंधन में बंधेंगे। मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की राधिका मर्चेंट के साथ शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। अंबानी और मर्चेंट फैमिली में प्री वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके हैं। 

ये भी पढ़ें-

Bigg Boss 16: टिकट टू फिनाले के पहले ही हुआ महासंग्राम, एक-दूसरे की इज्जत पर उछाला कीचड़

भोजपुरी की ये फिल्में पड़ेगी बॉलीवुड मूवी पर भारी, एक्शन से लेकर रोमांस का दिखेगा स्वैग

Priyanka Chopra ने बेटी संग करवाया पहला मैगजीन शूट, बताया क्यों चुना था सरोगेसी का रास्ता?

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement