Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Bigg Boss 16: टिकट टू फिनाले के पहले ही हुआ महासंग्राम, एक-दूसरे की इज्जत पर उछाला कीचड़

Bigg Boss 16 के फ्रेश एपिसोड में घरवालों में खूब लड़ाई-झगड़े हो रही है। कंटेस्टेंट्स ने गेम के लिए कर दी हद पार, 'बिग बॉस 16' के लेटेस्ट एपिसोड में कैरेक्टर पर किए जा रहे हैं शर्मनाक सवाल।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: January 20, 2023 17:10 IST
Bigg Boss 16 tina datta question on shalin bhanot character before ticket to finale grand fight- India TV Hindi
Image Source : BIGG BOSS 16 Bigg Boss 16

टीवी के कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' के 16वें सीजन में कंटेस्टेंट्स में आए दिन नोंक-झोंक हो रहे हैं। शो में जो सोचा भी नहीं था वो सब भी देखने को मिल रहा है। इस बार तो कंटेस्टेंट्स ने गेम के लिए हद पार कर दी है। एक-दूसरे के कैरेक्टर पर कीचड़ उछाल रहे हैं। 'बिग बॉस' 16 का 'टिकट टू फिनाले वीक' दर्शकों का लगातार चौका रहा है। 

रची साजिश-

बीते दिन घरवालों ने निमृत के खिलाफ शिव को मुकाबले के लिए चुना था। सभी कंटेस्टेंट्स ने बुधवार को कहा था कि शिव कैप्टेंसी के लिए निमृत से ज्यादा काबिल है। वहीं लेटेस्ट एपिसोड में निमृत और शिव के बीच मुकाबला देखने को मिला। जहां बिग बॉस सभी को गार्डन एरिया में बुलाते हैं और 'टिकट टू फिनाले' के लिए होने वाले मुकाबले के बारे में जानकारी देते हैं। बिग बॉस के इस एलान के बाद सभी इसी कार्य में लग जाते हैं। पहली गोली टीना पकड़ती हैं और दूसरी गोली सौंदर्या पकड़ती हैं। वह निमृत के खिलाफ बोलते हुए गोली को उनके कटआउट पर लगा देती हैं। इस पूरे टास्क में सबसे ज्यादा गोली शिव के कटआउट में नजर आती है, जिसकी वजह से बिग बॉस निमृत को इस टास्क का विजेता घोषित कर देते हैं। 

कैरेक्टर की उड़ाई धज्जियां-
टीना दत्ता ने 'बिग बॉस 16' में हाल ही शालीन भनोट के बारे में जो कुछ भी कहा, उससे भले ही शो को मसाला मिला हो, लेकिन यह वाकई शर्मनाक है। जो टीना दत्ता कभी कह रही थीं कि उन्हें शालीन से प्यार है। वही टीना दत्ता, शालीन के कैरेक्टर की धज्जियां उड़ाते हुए देखी गईं। जब-जब लोगों ने टीना की तरफ से शालीन के प्रति फीलिंग्स को फेक बताया, तब-तब वह कहती रहीं कि वह शालीन को पसंद करती हैं। जब शालीन, टीना की ओर झुकने लगे तो टीना ने उनसे पल्ला झाड़ लिया। अब तो उन्होंने टीना ने हद कर दी है टीना ने नैशनल टेलीविजन पर शालीन के कैरेक्टर पर कीचड़ उछालती नजर आईं। वह 'ना ना' करते भी बहुत कुछ ऐसा बोल गईं कि यूजर्स भी भड़क गए। सोशल मीडिया पर टीना दत्ता पर लोगों का खूब गुस्सा फूट रहा है। उन्होंने टीना की इस हरकत को 'शर्मनाक और बहुत ही घटिया' बताया।

टीना ने उछाली शालीन की इज्जत- 
'बिग बॉस 16' के हाल ही के एपिसोड में टीना दत्ता, प्रियंका के सामने कह रही थीं कि शालीन ने उनसे इतनी घटिया चीज मांगी है, वह कैमरे पर बता भी नहीं सकतीं। रात के अंधेरे में प्रियंका और टीना कमरे में बैठकर चुगली कर रही थीं। तब टीना ने शालीन के बारे में ऐसी-ऐसी गंदी बातें बोलीं, जिन्हें खुलकर बताने में उन्हें ही प्रॉब्लम हो रही थी। यही नहीं टीना ने बाथरूम का जिक्र किया और कहा कि यह दो बार हुआ है और वह भी एक ही टाइम पर। टीना उन बातों को बताते हुए बार-बार कैमरे की तरफ देख रही थीं और फिर बिग बॉस से कह रही थीं कि प्लीज इसे ऑन-एयर न करें। 

ये भी पढ़ें-

Priyanka Chopra ने बेटी संग करवाया पहला मैगजीन शूट, बताया क्यों चुना था सरोगेसी का रास्ता?

'तू लौंग वे मैं लाची' वाली एक्ट्रेस नीरू बाजवा नहीं करना चाहती थीं शादी! कपिल शर्मा के शो किया खुलासा

'पठान' के साथ नहीं पहले ही रिलीज होगा 'तू झूठी मैं मक्कार' का ट्रेलर, मेकर्स ने नए पोस्टर संग किया ऐलान

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement