Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

'तू लौंग वे मैं लाची' वाली एक्ट्रेस नीरू बाजवा नहीं करना चाहती थीं शादी! कपिल शर्मा के शो में किया खुलासा

The Kapil Sharma Show: पंजाबी सिनेमा के स्टार सतिंदर सरताज और नीरू बाजवा फिल्म 'काली जोट्टा' के प्रमोशन के लिए 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचे।

Written By : IANS Edited By : Ritu Tripathi Updated on: January 20, 2023 18:03 IST
The Kapil Sharma Show- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM The Kapil Sharma Show

नई दिल्ली: पंजाबी एक्ट्रेस नीरू बाजवा अपनी अपकमिंग फिल्म 'काली जोट्टा' को लेकर सुर्खियों में हैं। वह हाल ही में सतिंदर सरताज के साथ 'द कपिल शर्मा शो' में प्रमोशन के लिए पहुंचीं। उन्होंने यहां अपने कभी शादी नहीं करने के फैसले पर खुलकर बात की और बताया कि कैसे बाद में उन्हें हैरी जवंधा से प्यार हो गया और फिर शादी कर ली। 

नीरू बाजवा ने साझा किया, "मैं कभी भी शादी नहीं करना चाहती थी, और मैंने सोचा था कि मैं हमेशा के लिए अकेली रहूंगी क्योंकि मैं वह रोमांटिक किस्म की नहीं हूं बल्कि मैं बहुत व्यावहारिक हूं। लेकिन वो कहते हैं न कि जब प्यार होता है तो घंटी बजने लगती है, हवा चलने लगती है और आपको यह अजीब सा अहसास होता है। और ईमानदारी से, ये सब चीजें तब हुईं जब मैंने हैरी को देखा और वास्तव में, पहली बार जब मैंने उसे देखा तो मुझे पता था कि मैं उससे ही शादी करुंगी।"

आपको बता दें कि नीरू ने 1998 में देव आनंद की फिल्म 'मैं सोलह बरस की' से अभिनय की शुरूआत की, और बाद में उन्होंने 'अस्तित्व.. एक प्रेम कहानी', 'जीत' और 'गन्स एंड रोजेज' जैसे टीवी शो में अभिनय किया।

'पठान' के साथ नहीं पहले ही रिलीज होगा 'तू झूठी मैं मक्कार' का ट्रेलर, मेकर्स ने नए पोस्टर संग किया ऐलान

हिंदी टीवी शो करने के बाद, वह 'सादी लव स्टोरी', 'जट्ट एंड जूलियट 2' और 'नॉटी जाट्स' सहित कई पंजाबी फिल्मों में दिखाई दीं। नीरू ने आगे अपनी बहन और हैरी के बारे में उसे दी गई सलाह के बारे में बात की। वह अपने सह-कलाकार सतिंदर सरताज और निर्देशक विजय कुमार अरोड़ा के साथ अपनी आगामी फिल्म 'काली जोट्टा' के प्रचार के लिए 'द कपिल शर्मा शो' में शामिल हुईं।

'द कपिल शर्मा शो' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

माधुरी दीक्षित की हमशक्ल को देखकर फैंस के उड़े होश, Video देख आप भी हो जाएंगे कंफ्यूज

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement