Saturday, April 20, 2024
Advertisement

'पठान' के साथ नहीं पहले ही रिलीज होगा 'तू झूठी मैं मक्कार' का ट्रेलर, मेकर्स ने नए पोस्टर संग किया ऐलान

Tu Jhoothi Main Makkar Trailer: फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार करने वालों के लिए अब एक बड़ी खबर सामने आई है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: January 20, 2023 14:15 IST
Tu Jhoothi Main Makkar- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Tu Jhoothi Main Makkar

नई दिल्ली: 'तू झूठी मैं मक्कार' ने रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की सिजलिंग केमिस्ट्री के साथ अपने अनोखे टाइटल  की वजह से भी दर्शकों को एक्साइटेड कर दिया है। जबकि फिल्म ने अपने रिफ्रेशिंग फील, वाइब्रेंट सीन्स और रोम-कॉम के वादे के साथ युवाओं से कनेक्ट कर लिया है, इसने सभी की उम्मीदों को भी खूब बढ़ाया है और अब सब बेसब्री से फिल्म के ट्रेलर के रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन लगता है कि फैन्स का यह इंतजार खत्म होने वाला है क्योंकि फिल्म के  कलरफुल पोस्टर के साथ आज मेकर्स ने ट्रेलर के रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है। 

कब रिलीज होगा ट्रेलर

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर 'तू झूठी मैं मक्कार' के ट्रेलर को लेकर पहले खबर आई थी कि यह शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' के साथ थिएटर में रिलीज होगा। लेकिन अब नए पोस्टर के साथ मेकर्स ने बताया है कि यह ट्रेलर 23 जनवरी को रिलीज किया जाएगा। ऐसे में अब हमें फिल्म के ट्रेलर के लिए और ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। हालांकि यह रिलीज के बाद भी 'पठान' के साथ थिएटर में दिखाया जाएगा। 

कैसा है नया पोस्टर 

यह नया पोस्टर फिल्म की दुनिया को जीवंत करता है, जो बहुत ही रंगीन, मजेदार और जीवन से भरपूर है। यह देखते हुए कि यह लव रंजन की फिल्म है, हम अंदाजा लगा सकते हैं कि फिल्म की कहानी घिसी-पिटी नहीं होगी। यहां तक कि आज के प्यार और रिश्ते भी कुछ भी हैं, लेकिन प्रेडिक्टेबल हैं। दर्शकों ने एक ट्रू ब्लू यूथ फिल्म के लिए कुछ समय तक इंतजार किया है और 'तू झूठी मैं मक्कार' निश्चित रूप से इस पर खरी उतरने वाली है जो एक ऐसी दुनिया का वादा करती है जिससे आज के युवा खुद को जोड़ पाएंगे।

The Night Manager Trailer: आर्म्स डीलर बनकर तबाही मचाते दिखे अनिल कपूर, ट्रेलर देख हर सीन पर बजाएंगे सीटी

8 मार्च को होगी रिलीज 

'तू झूठी मैं मक्कार' लव रंजन द्वारा निर्देशित है। इस फिल्म को लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित किया गया है, वहीं टी-सीरीज के गुलशन कुमार और भूषण कुमार द्वारा इसे प्रस्तुत किया हैं। यह 8 मार्च 2023 को होली के दिन दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Chhatriwali Review: रकुल प्रीत सिंह ने खुलकर की है वो बात, जिसे हम-आप करने से शरमाते हैं, जानिए कैसी है फिल्म

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement