Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

माधुरी दीक्षित की हमशक्ल को देखकर फैंस के उड़े होश, Video देख आप भी हो जाएंगे कंफ्यूज

माधुरी दीक्षित की हमशक्ल मधु के वीडियोज पर सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट करते हुए उनकी तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'आप एक दम माधुरी जैसी दिखती हो।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'माधुरी जैसा डांस और अदाएं, हूबहू कॉपी।'

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: January 20, 2023 14:55 IST
madhuri dixit nene- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/MADHURIDIXITNENE madhuri dixit doppelganger madhu

बॉलीवुड में अब तक कई सितारों के हमशक्ल आपने देखे होंगे लेकिन, इस बार सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की 'धक धक' गर्ल Madhuri Dixit की हमशक्ल मधु के वीडियो वायरल हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर मधु के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं जिनमें वह डांस करती नजर आ रही हैं। भले ही माधुरी के डांस और अभिनय की कोई बराबरी नहीं कर सकता है लेकिन मधु वीडियोज में उनके एक्सप्रेशन और डांस को कॉपी करने की कोशिश जरूर करती हैं। पहली नजर में मधु के वीडियो को देखकर पहचानना मुश्किल हो जाएगा कि ये असली माधुरी हैं या फिर उनके जैसी दिखने वालीं मधु।

माधुरी की हमशक्ल ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह फिल्म 'राम लखन' के डायलॉग की लिपसिंक करती दिख रही हैं। वीडियो में मधु के लुक्स माधुरी जैसे ही दिख रहे हैं। मधु के इन वीडियोज को देखकर फैंस उनकी तारीफ करते हुए लिख रहे हैं कि वो हूबहू माधुरी के जैसी दिख रही हैं। मधु के इंस्टाग्राम प्रोफाइल को देखकर साफ पता चल रहा है कि वह माधुरी दीक्षित की बहुत बड़ी फैन हैं। मधु के अकाउंट पर सबसे ज्यादा वीडियोज माधुरी दीक्षित के गानों और डायलॉग्स पर बने हैं।

यह भी पढ़ें: राखी सावंत का अंदाज तो देखो, पुलिस स्टेशन से हिजाब पहनकर एकदम 'गंगूबाई' स्टाइल में निकलीं

माधुरी दीक्षित के बारे में बात करें तो 55 का उम्र में भी वह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक्टिव हैं और लगातार फिल्में कर रही हैं। Madhuri Dixit आखिरी बार फिल्म 'मजा मा' में गजराज राव, रित्विक भौमिक और बरखा सिंह के साथ नजर आई थीं। फिल्म को ओटीटी पर दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। साल 1984 में राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म 'अबोध' से करियर की शुरुआत करने वालीं माधुरी दीक्षित ने अपने अब तक के फिल्मी करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। माधुरी को पहचान फिल्म 'तेजाब' से मिली थी, जिसके लिए उन्हें कई अवॉर्ड भी मिले थे। बड़े पर्दे पर माधुरी दीक्षित की जोड़ी अनिल कपूर के साथ हिट थी, दोनों ने करीब 20 फिल्मों में साथ काम किया है। शादी के बाद माधुरी ने फिल्मों से दूरी बना ली थी लेकिन, अब एक बार फिर वह वापसी कर चुकी हैं। माधुरी दीक्षित छोटे पर्दे पर भी कई रिएलिटी शोज का हिस्सा बन चुकी हैं।

The Night Manager Trailer: आर्म्स डीलर बनकर तबाही मचाते दिखे अनिल कपूर, ट्रेलर देख हर सीन पर बजाएंगे सीटी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट के सामने टूटेगा सई के सब्र का बांध, शेरनी बनकर देगी पाखी और काकू को करारा जवाब

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement