Friday, April 26, 2024
Advertisement

राखी सावंत का अंदाज तो देखो, पुलिस स्टेशन से हिजाब पहनकर एकदम 'गंगूबाई' स्टाइल में निकलीं

ड्रामा क्वीन Rakhi Sawant सुर्खियों में बने रहने का कोई भी मौका नहीं गंवाती हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में राखी सावंत बिल्कुल फिल्मी स्टाइल में पुलिस स्टेशन से बाहर आती दिख रही हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: January 20, 2023 12:59 IST
Rakhi Sawant- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/VIRALBHAYANI Rakhi Sawant video

एक्ट्रेस और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट Rakhi Sawant पर इन दिनों मुसीबतों का साया है। राखी अपनी शादी की वजह से चर्चा में थी हीं और इसी बीच उन्हें एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा की शिकायत पर अंबोली पुलिस ने हिरासत में ले लिया था। लेकिन, अब राखी के फैंस राहत की सांस ले सकते हैं क्योंकि उन्हें पूछताछ के बाद घर जाने दिया गया है। सोशल मीडिया पर राखी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने पति आदिल दुर्रानी के साथ पुलिस स्टेशन से बाहर निकलती दिख रही हैं। इस वीडियो की खास बात ये है कि राखी बिल्कुल 'गंगूबाई' की स्टाइल में वहां से निकलती हैं जिसे देखकर फैंस सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट के सामने टूटेगा सई के सब्र का बांध, शेरनी बनकर देगी पाखी और काकू को करारा जवाब

वीडियो में राखी सावंत हिजाब पहने नजर आ रही हैं और लंबी पूछताछ के बाद पुलिस स्टेशन से बाहर निकलते हुए राखी सावंत ने मीडिया के सामने सिर ऊंचा करके गंगूबाई स्टाइल में हाथ जोड़कर नमस्ते किया। राखी का ये स्टाइल उनके चाहने वालों को पसंद आ रहा है। बता दें कि शर्लिन चोपड़ा ने राखी पर आरोप लगाया कि वह उसे बदनाम कर रही थीं और उसके अश्लील वीडियो और तस्वीरें ऑनलाइन रिलीज कर रही थीं। बीते साल भी शर्लिन चोपड़ा ने राखी सावंत के खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करने को लेकर शिकायत दर्ज कराई थी।

Anupamaa: माया की वजह से टूटेगा अनुपमा-अनुज का परिवार! काव्या के कैरेक्टर पर बा ने उठाया सवाल

राखी सावंत के निजी जीवन की बात करें तो बीते दिनों ही उन्होंने अपनी सीक्रेट वेडिंग रिवील की है। राखी ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें और वीडियो शेयर कर बताया कि उन्होंने 7 महीने पहले ही शादी रचा ली थी। लेकिन, आदिल दुर्रानी नहीं चाहते थे कि ये बात किसी को भी पता चले। राखी सावंत ने न सिर्फ आदिल दुर्रानी से निकाह किया है बल्कि इस्लाम धर्म भी कबूल किया है। राखी ने मुस्लिम बनने के बाद अपना नया नाम फातिमा रखा है और अब वो हिजाब में नजर आती हैं। 

नीता अंबानी ने ऐसे किया अपनी छोटी बहू Radhika Merchant का स्वागत, Video में साथ दिखा अंबानी परिवार

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement