Friday, April 26, 2024
Advertisement

Pathaan Advance Booking: शाहरुख खान की फिल्म ने एडवांस बुकिंग में ही बना डाला जबरदस्त रिकॉर्ड

सुपरस्टार शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'पठान' की टिकटों की एडवांस बुकिंग भारत में आज से शुरू हो गई है, लेकिन क्या आपको पता है कि इससे पहले ही 'पठान' की लाखों टिकट बिक चुकी हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 20, 2023 19:30 IST
pathaan ticket advance Booking srk deepika padukone- India TV Hindi
Image Source : PATHAAN TICKET ADVANCE BOOKING Pathaan Ticket Advance Booking

बॉलीवुड के मेगा सुपरस्टार शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'पठान' का हर कोई बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहा है। किंग खान का जलवा एक बार फिर देखने को मिलेगा। जहां चार साल बाद बड़ी स्क्रीन पर एंट्री करने से पहले ही शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' नए-नए रिकॉर्ड बनाती दिख रही है। दरअसल, शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'पठान' की ऑनलाइन बुकिंग शुरु हो गई है, जिसके चलते फैंस एडवांस बुकिंग करते नजर आ रहे हैं। इसी बीच फिल्म 'पठान' ने एडवांस बुकिंग के मामले में नया रिकॉर्ड कायम कर दिया है।

अब इस फिल्म की टिकटों की भारत में एडवांस बुकिंग आज से 20 जनवरी से शुरू होने जा रही है, लेकिन क्या आपको पता है कि भारत में पूरे तरीके एडवांस बुकिंग की विडों खुलने से पहले ही शाहरुख की इस मोस्ट अवेटेड फिल्म की लाखों टिकटों की सेल हो चुकी है। 

इसके अलावा, फिल्म समीक्षक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, फिल्म की एडवांस बुकिंग में 1,17,000 टिकट बिक चुकी हैं। जबकि इसे "बीओ सुनामी लोडिंग" कहते हुए, उन्होंने खुलासा किया कि PVR ने 51,000 टिकट बेचे हैं, जबकि INOX ने 38,500 टिकट बेचे हैं और Cinepolis ने 27,500 टिकट बेचे हैं। फिल्म समीक्षक के मुताबिक यह आंकड़े पूरी तरह से एडवांस बुकिंग शुरू होने से पहले के हैं। 

हर तरफ इन दिनों शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' का क्रेज देखने को मिल रहा है। आलम ये है कि फैंस पठान के लिए काफी एक्साइटेड हैं। बता दें, शाहरुख खान फिल्म पठान से चार साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने वाले हैं, जो कि 25 जनवरी को रिलीज होगी। किंग खान के अलावा इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम लीड रोल में नजर आएंगे। ऐसे में शाहरुख की इस फिल्म की टिकटों की एडवांस बुकिंग के आकड़े में भारी इजाफा भी देखने को मिल सकता है। 

ये भी पढ़ें-

VIDEO: अनंत और राधिका की सगाई में जब हुई सरप्राइज एंट्री, रिंग भी उसके पास ही थी

Bigg Boss 16: टिकट टू फिनाले के पहले ही हुआ महासंग्राम, एक-दूसरे की इज्जत पर उछाला कीचड़

भोजपुरी की ये फिल्में पड़ेगी बॉलीवुड मूवी पर भारी, एक्शन से लेकर रोमांस का दिखेगा स्वैग

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement