Monday, April 29, 2024
Advertisement

'अनुपमा' फेम निधि शाह ने डेटिंग अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, कहां- 'मुझे से भी...'

'अनुपमा' फेम आशीष मेहरोत्रा ने हाल ही में को स्टार निधि शाह के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिसके बाद उनके डेटिंग की अफवाहें उड़ने लगीं। इस बीच अब अनुपमा की बहू निधि शाह डेटिंग अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: April 07, 2024 9:59 IST
निधि शाह ने डेटिंग...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM निधि शाह ने डेटिंग अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी

रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर 'अनुपमा' जब से शुरू हुई है तब से अपनी कहानी और स्टा कास्ट की वजह से लोगों का ध्यान अपनी ओर किए हुए है। यह शो शुरू से ही टीआरपी में टॉपर रहा है और इसकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। अनुपमा और उसके परिवार के सदस्य के बीच इन दिनों काफी इमोशनल ड्रामा देखने को मिल रहा है। वहीं कुछ दिनों से निधि शाह और आशीष की डेटिंग अफवाहें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। दोनों को लेकर खबरें हैं कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इस पर अब अनुपमा की बहू निधि शाह ने रिएक्ट करते हुए डेटिंग अफवाहों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

निधि शाह-आशीष मेहरोत्रा डेटिंग

'अनुपमा'  में सुधांशु पांडे, मदालसा शर्मा, निधि शाह, निशि सक्सेना, आशीष मेहरोत्रा, अल्पना बुच, सुकीर्ति कांडपाल, पारख मदान, आध्या बारोट, और्रा भटनागर, चांदनी भगवानानी, त्रिशान शाह, कुंवर अमरजीत सिंह और दिशी दुग्गल अपने किरदार को लेकर चर्चा हैं। वहीं दूसरी और इन दिनों निधि शाह और आशीष मेहरोत्रा लाइमलाइट में आ गए हैं। टीवी एक्टर आशीष ने कुछ दिन पहले निधि संग तस्वीरें शेयर की थी, जिसके बाद से डेटिंग अफवाहें सामने आ रही हैं। बता दें कि आशीष और निधि शो में तोशु और किंजल के रूप में नजर आ रहे हैं।

Nidhi Shah reacts on dating rumours with Aashish Mehrotra

Image Source : INSTAGRAM
निधि शाह-आशीष मेहरोत्रा

निधि शाह ने डेटिंग अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी

दोनों शुरू से ही शो का हिस्सा रहे हैं। तोशु और किंजल इस समय सुर्खियों में हैं क्योंकि वे अमेरिका में कई तरह की समस्याओं का सामना कर रहे हैं, जबकि तोशु को एक कार्यक्रम में चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। हालांकि, अनुज की मदद से वह वापस आ जाता है, लेकिन अनुपमा उससे नफरत करने लगती है। वहीं निधि शाह उर्फ किंजल ने इंस्टाग्राम शेयर कर लिखा, 'मेरे सभी शुभचिंतकों हाल ही में मेरे और मेरे को-स्टार के बारे में खबरें सुनने में आई हैं कि हम दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन मैं आपको बता दू कि ये खबर फर्जी है।'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement