Saturday, May 18, 2024
Advertisement

Exclusive: Anupamaa की गुरु मां मालती देवी ने खोले आने वाले ट्विस्ट के राज? एक्ट्रेस अपरा मेहरा ने किए कई खुलासे

Anupamaa upcoming twist: गुरु मां मालती देवी की एंट्री के साथ ही अनुपमा की लाइफ में कई ट्विस्ट और टर्न आने वाले हैं। इस बात का खुलासा खुद मालती देवी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस अपरा मेहरा ने किया है।

Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: May 16, 2023 16:05 IST
Anupamaa Guru Maa Malti Devi Actress Apara Mehra- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Anupamaa Guru Maa Malti Devi Actress Apara Mehra

Anupamaa Guru Maa Malti Devi AKA Apara Mehra: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर टीवी शो 'अनुपमा' का वर्तमान ट्रैक अनुपमा, अनुज और उनके सेपरेशन के इर्द-गिर्द घूम रहा है। कुछ महीने पहले हुई माया की एंट्री से कपाड़िया और शाह परिवार के सदस्यों की जिंदगी में हलचल मच गई। स्टारप्लस के शो 'अनुपमा' में दर्शकों को हाई-वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। इसी बीच अब एक और नई एंट्री से लोगों का दिमाग हिल गया है। यह एंट्री है नृत्य गुरु मालती देवी की, जो अनुपमा की गुरु मां बन चुकी हैं। यह किरदार आते ही अनुपमा को उसके परिवार से दूर करने की कोशिश में है। इस रहस्यमयी किरदार को निभाने वालीं एक्ट्रेस अपरा मेहरा ने अब शो के आने वाले ट्विस्ट पर बड़ा खुलासा किया है। 

3 साल का कॉन्ट्रैक्ट, अनुपमा को कहां ले जाएगा?

शो के हाल ही में सामने आए एपिसोड में इसकी कहानी कुछ ज्यादा ही पेचीदा और दिलचस्प हो गई है। क्योंकि अनुपमा मालती देवी की डांसिंग अकादमी के साथ तीन साल के कॉन्ट्रैक्ट पर साइन करने के बाद अमेरिका जाने का फैसला करती है। अनुपमा इस बार अपने करियर को शाह और कपाड़िया से आगे रखेगी। वह इस कॉन्ट्रैक्ट पर साइन करके जिंदगी में आगे बढ़ने का फैसला कर चुकी है। लेकिन अब अनुज की वापसी हो रही है, तो दर्शकों के मन में सवाल है कि क्या अनुपमा सबकुछ छोड़कर अमेरिका चली जाएगी? क्या अब कभी अनुज-अनुपमा साथ नहीं आएंगे?

अपरा मेहरा ने बताया आने वाले दिनों का हाल 

इस शो में टीवी एक्ट्रेस अपरा मेहता मालती देवी का किरदार निभाएंगी। मालती देवी उनमें से हैं जिन्हें गुरु की तरह मानकर अनुपमा ने हमेशा डांस सीखा है और उन्हें अपने सपनों देखा है। मालती देवी अनुपमा की मेंटर हैं जिनके किरदार में कई परतें हैं जो उनके किरदार के बारे में तथ्यों को उजागर करेंगी। 

यानी अनुपमा के जीवन में मालती देवी की एंट्री के साथ ही कई दिलचस्प ट्विस्ट और मोड़ नजर आएंगे। इस रोल के बारे में अपरा मेहता कहती हैं, "मालती देवी आज जिस मुकाम पर हैं, वहां पहुंचने के लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है, वह न केवल नेशनल लेवल पर बल्कि इंटरनेशनल लेवर पर भी जानी जाती हैं। वह अहमदाबाद वापस आती हैं क्योंकि मालती देवी किसी ऐसे व्यक्ति को चाहती हैं जो उनके गुरुकुल की देखभाल करने में सक्षम हो और वह इसके लिए अच्छे डांसर्स की तलाश में है। मालती देवी की ये तलाश अनुपमा पर जाकर खत्म होती है और यहां से दर्शकों को अनुपमा और मालती देवी के बीच एक नई इक्वेशन दिखाई देगी।"

Anupamaa के अनुज कपाड़िया बनने वाले हैं पिता? एक्टर ने किया खुलासा

पूरी तरह बदलेगी अनुपमा की जिंदगी

इसके आगे अपरा मेहरा ने कहा, "अनुपमा की जिंदगी में मालती देवी की एंट्री से कई चीजें बदल जाएंगी। अनुपमा को सेल्फ वर्थ के बारे में सिखाया जाएगा, जो अनुपमा के जीवन में एक बड़ा बदलाव होगा। यह पहली बार है जब वह खुद को पहले और दूसरों को बाद में रखेंगी। मालती देवी एक सख्त टीजर बनने जा रही हैं, लेकिन साथ ही वह अनुपमा को अपने वैल्यू और पहचान का एहसास कराएगी। अनुपमा के जीवन में कहानी कैसे सामने आती है यह देखना दिलचस्प और मजेदार होगा।"

तो अब अपरा के इस खुलासे ने एक बार फिर यह साबित कर दिया है कि यह शो एक नया करवट बदलने जा रहा है। 

Anupamaa 16 May Update: अनुपमा को डांस क्लास के पहले दिन पड़ेगी डांट, अमेरिका ट्रिप केंसिल होने की आई नौबत?

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement