Friday, May 03, 2024
Advertisement

Anupamaa और Anuj की जिंदगी में कयामत लाने वाली माया का चेहरा आया सामने, बताई अपनी पहचान

Anupamaa Spoiler alert: आगामी एपिसोड में, अनुपमा और अनुज मकर संक्रांति मना रहे होंगे और तभी वे एक मेले में जाएंगे और छोटी अनु पर हक जताने वाली माया से टकराएंगे।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: January 19, 2023 14:41 IST
Anupamaa- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_STARPLUS Anupamaa

Anupamaa latest updates: 'अनुपमा' इस समय हमारे टेलीविजन स्क्रीन पर राज कर रहा है। शो शानदार तरीके से अच्छा प्रदर्शन कर रहा है और साप्ताहिक BARC रेटिंग्स में टॉप पर है।

इन दिनों, शो का ट्रैक अनुपमा और अनुज की शादी बाद के जीवन पर काफी दिलचस्प कहानी पर केंद्रित है। अधिक और पाखी की शादी टूटने से बची वहीं किंजल और तोषू की शादी अब भी खतरे में है। हम देख रहे हैं कि कैसे परिवार इन बड़े बदलाव का सामना कर रहा है, पूरी कहानी में एक बड़ा मोड़ है। वहीं अब अनुज और अनुपमा की जिंदगी में भूचाल आने वाला है। 

क्या बा की बद्दुआ का हुआ असर? 

पिछले एपिसोड में, हमने देखा कि जब तोषू का साथ देने की बात आई तो अनुपमा और बा किस तरह आपस में भिड़ गए और अनुपमा ने यह स्पष्ट कर दिया कि वह उसके गलत कामों में उसका समर्थन नहीं करेगी। लेकिन वह चिंतित भी है क्योंकि बा ने उसे बद्दुआ दी है, कि उसका जीवन अच्छा नहीं रहेगा, लेकिन वह अनुज से इस मामले में चुप रहने के लिए कहती है। 

मेले में मिलेगी छोटी अनु की असली मां माया 

आगामी एपिसोड में हम देखेंगे कि अनुपमा और अनुज मकर संक्रांति मना रहे होंगे। वह अपनी बेटी को लेकर एक मेले में जाएंगे और छोटी अनु उन्हें उन चीजों की लिस्ट देगी जो वह खरीदना चाहती है। तभी माया अनुज और अनुपमा के सामने आएगी। उसके पास वह सारे सामान होंगे जो अनु की लिस्ट में हैं। अनुपमा उससे कहेगी कि वह उसे नहीं जानती। तब वह खुद को छोटी अनु की असली मां के रूप में पेश करेगी। यह बात सुनकर अनुपमा और अनुज को चौंक जाएंगे। 

कार्तिक आर्यन ने रजत शर्मा के साथ शेयर की तस्वीर, लिखा- 'आप की अदालत' शो का हिस्सा बनना सम्मान की बात

अनुज अनुपमा की उड़ेगी नींद 

जाहिर सी बात है कि अब अनुज और अनुपमा की जिंदगी में छोटी अनु बहुत महत्व रखती है। ऐसे में दोनों को चिंता होगी कि वह छोटी अनु को वापस लेने के लिए आई है। हो सकता है कि उनके डर की सच्चाई यह ही हो। लेकिन अचानक से माया की एंट्री ने शो में नया रोमांच भर दिया है। खैर, यह देखना दिलचस्प होगा कि अनुज और अनुपमा इस स्थिति से कैसे निपटते हैं।

पति-पत्नी में होगा बड़ा टकराव! एक ही दिन रिलीज होंगी आलिया भट्ट Heart Of Stone और रणबीर कपूर की Animal

Shah Rukh Khan की 'पठान' रिलीज से पहले घबराए गुजरात मल्टीप्लेक्स के मालिक! मंत्री से मिलकर की ऐसी मांग

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement