Saturday, May 11, 2024
Advertisement

Anupamaa: बस बहुत हुआ! अब शो से कटेगा माया का पत्ता, हमेशा के लिए अनुज की होगी अनुपमा

Anupamaa Upcoming Twist: 'अनुपमा' के आगामी एपिसोड की कहानी में अनुज और अनुपमा के लिए एक बड़ा बदलाव आने वाला है। माया हमेशा के लिए अनुज की जिंदगी से बाहर होने वाली है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: June 21, 2023 21:36 IST
Anupamaa - India TV Hindi
Image Source : TWITTER Anupamaa

Anupamaa Upcoming Twist: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना के मोस्ट पॉपुलर टीवी शो 'अनुपमा' की कहानी में अब वह होने वाला है जिसका सबको लंबे समय से इंतजार था। शो में लंबे समय से अनुज और अनुपमा की जुदाई दिखाई जा रही है। इन दिनों कहानी ऐसे मोड़ पर है, जिसे देखकर ऐसा लग रहा है अब अनुपमा अमेरिका चली जाएगी और अनुज हमेशा के लिए माया के साथ रह जाएगा। सोशल मीडिया पर इसका जमकर विरोध भी हुआ दर्शकों ने मेकर्स से अनुज और अनुपमा को मिलवाने की मांग की। वहीं अब शो में एक ऐसा ट्विस्ट आने वाला है जिसके बाद अनुज और अनुपमा #MaAn हमेशा के लिए एक हो जाएंगे।   

डिंपी के होंगे पगफेरे 

अभी चल रही कहानी में यह देखा गया है कि जब डिंपी, बा को घर छोड़ने और वृद्धाश्रम में जाने के लिए मजबूर करती है, तो अनुपमा काफी समझदारी से फैमिली ड्रामा संभालती है। अनुपमा डिंपी और समर को घर से बाहर रहने का बोलती है। जिसके बाद डिंपी अपने किए के लिए पूरे परिवार से माफी मांगती है और आगे से बा का सम्मान करने की बात कहती है। अब आगे हम देखेंगे कि पाखी और डिंपी कपाड़िया हाउस जाएंगे। डिंपी की पगफेरे की रस्म पूरी होगी। 

अनुपमा के पैर में लगेगी चोट 

अब नए करियर की शुरुआत के लिए अनुपमा अमेरिका जाने वाली है, अब उसके लिए केवल 5 दिन बाकी हैं। वहीं गुरुकुल में जलन के कारण नकुल,  अनुपमा के पैर में चोट पहुंचाएगा। जिसके बाद अनुज, अनुपमा को अपनी बाहों में उठाकर गुरुकुल से घर तक लाएगा। इस सीन के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ चुके हैं। 

माया छोड़ेगी कपाड़िया हाउस?

पैर में चोट के बावजूद अनुपमा अमेरिका जाने के लिए तैयारी करेगी। इसलिए, जब पाखी कपाड़िया हाउस में अनुपमा के लिए फेयरवेल पार्टी का प्लान बनाती है, तो अब आप माया को हमेशा के लिए शो से बाहर निकलते हुए देख सकते हैं। कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि अनुज अब माया की बदतमीजी झेलना बंद कर देगा जिसके कारण माया अपने पागलपन में उसे छोड़कर जाने का फैसला लेगी तब उसे कोई रोकेगा भी नहीं। 

अभी तक तो यही माना जा रहा था कि माया, अनुज और अनुपमा को हमेशा के लिए अलग कर देगी। लेकिन अब मेकर्स ने आने वाले सभी ट्विस्ट की प्लानिंग कर ली है। 

अनुपमा को अपनी बाहों में उठाकर सड़क पर घूमेगा अनुज! शूटिंग के दौरान की क्लिप हो गई LEAK

रैपर यो यो हनी सिंह को मिली जान से मारने की धमकी, गैंगस्टर गोल्डी बरार का मिला वॉइस नोट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement