Saturday, May 11, 2024
Advertisement

अनुपमा को अपनी बाहों में उठाकर सड़क पर घूमेगा अनुज! शूटिंग के दौरान की क्लिप हो गई LEAK

Anupamaa and Anuj Kapadia Romantic Scene: अनुपमा और अनुज कपाड़िया के बीच एक इतना रोमांटिक ट्विस्ट आने वाला है, जिससे पूरी कहानी पलट जाएगी।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: June 20, 2023 23:13 IST
Anupamaa Twist - India TV Hindi
Image Source : TWITTER Anupamaa Twist

Anupamaa and Anuj Kapadia: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना यानी टीवी जगत के अनुज कपाड़िया और अनुपमा की जोड़ी आज लोगों की फेवरेट है। शो की कहानी में यह जोड़ी लंबे समय से जुदाई झेल रही है। अब कहानी वहां आ पहुंची है कि अनुपमा हमेशा के लिए अनुज को छोड़कर अमेरिका जाने वाली है। सोशल मीडिया पर इस जोड़ी के फैन दुआएं मांग रहे हैं कि काश दोनों एक हो जाएं। ऐसे में हम आपको ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसे देखकर  #MaAn के फैंस खुशी से उछल पड़ेंगे। क्योंकि इस वीडियो में अनुज कपाड़िया अपनी पत्नी अनुपमा को बाहों में लेकर सड़क पर चलता नजर आ रहा है। 

काफी ज्यादा रोमांटिक है ये सीन 

इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि यह 'अनुपमा' की शूटिंग के दौरान का है। जिसमें पूरी टीम आसपास खड़ी दिख रही है। जिसमें अनुज कपाड़िया यानी गौरव खन्ना, रुपाली गांगुली यानी अनुपमा को अपनी बाहों में उठाकर कहीं ले जा रहा है। अनुज के चेहरे पर एक नाराजगी और अनुपमा को लेकर केयर नजर आ रही है। तभी एक फूल वाला बाजू से निकलता है और उसके फूल इस जोड़ी पर गिर जाते हैं। 

#MaAn के फैंस में खुशी की लहर 

इस वीडियो को देखकर 'अनुपमा' के फैंस में खुशी की लहर है। शो के चाहने वाले और #MaAn पर जान छिड़कने वाले फैंस यह सीन देखकर खुश हैं कि जल्द ही अनुज अपनी अनु को लेकर जाएगा। वो भी किसी बॉलीवुड हीरो के स्टाइल में। साथ ही लोग यह भी अंदाजा लगा रहे हैं कि कहानी में यह ट्विस्ट कैसे और कब आएगा। 

ये हो सकता है कहानी का ट्विस्ट

'अनुपमा' में आज गुरुवार को आने वाले शो के प्रीकैप में दिखाया गया है कि गुरु मां जल्द ही नकुल और अनुपमा में डांस कॉम्पिटीशन कराएंगी। जिसके दौरान नकुल साजिश करेगा और कांच बिखरा देगा। डांस करते हुए अनुपमा के पैर में चोट लग जाएगी। वहीं अनुपमा के जाने के लिए सिर्फ 5 दिन बाकी हैं यह सोचकर अनुज के आंख में आंसू आ जाएंगे। 

तो अब ऐसा लग रहा है कि अनुपमा को याद करके जब अनुज गुरुकुल पहुंचेगा तो अनुपमा के पैर में कांच लगा होगा, यह देखकर उसका खुद पर काबू नहीं रहेगा और वह अनुपमा को अपनी बाहों में उठाकर ले जाएगा। बाकी सच क्या है यह तो शो में आगे जाकर ही पता लगेगा।    

Anupamaa ने डिंपी और समर को दिखाया शाह हाउस से बाहर का रास्ता, सामान समेटने के लिए चंद घंटों का दिया समय

TMKOC के प्रोड्यूसर असित मोदी ने FIR पर तोड़ी चुप्पी, यौन शोषण के लगे आरोप पर कही ये बात

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement