Friday, May 10, 2024
Advertisement

Anupamaa ने डिंपी और समर को दिखाया शाह हाउस से बाहर का रास्ता, सामान समेटने के लिए चंद घंटों का दिया समय

Anupamaa Upcoming Spoiler 20 june: 'अनुपमा' की कहानी में अब शाह हाउस में दरार आने वाली है। क्योंकि अनुपमा ने घर के कलेश को खत्म करने के लिए समर और डिंपी को घर से बाहर निकलने का फैसला सुनाया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: June 20, 2023 19:18 IST
Anupamaa New Twist- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Anupamaa New Twist

Anupamaa Upcoming Twist: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर टीवी शो 'अनुपमा' की कहानी इन दिनों ऐसे मोड़ पर आ चुकी है जो हर परिवार कभी न कभी जरूर महसूस करता है। यह मोड़ है एक परिवार के टूटने का, रिश्तों में दरार आने का। हाल ही में शो में दिखाया गया कि समर और डिंपी की शादी हुई है। परिवार ने धूम-धाम से शादी में हिस्सा लिया लेकिन डिंपी ने शाह हाउस में आते ही तबाही मचा दी। उसने बा, किंजल और वनराज सबका जीना हराम कर दिया। इस झगड़े के चलते बा घर छोड़कर चली जाती हैं। आज की कहानी इसी जगह से शुरू होगी कि अनुपमा, बा मनाकर शाह हाउस लाई है। जिसके बाद वह पूरे परिवार की जमकर क्लास लेगी।  

डिंपी को तमीज सिखाएगी अनुपमा 

हम देखेंगे कि अनुपमा के आते ही शाह हाउस में सबके चेहरे का रंग उड़ जाएगा। सबसे पहले डिंपी अपनी सफाई देने की कोशिश करेगी लेकिन अनुपमा उसे कुछ बोलने पहले ही चुप करा देगी। वह यह साफ शब्दों में समझा देगी कि वह यहां किसी का फेवर करने या किसी को डांटने नहीं आई है। वह डिंपी को तमीज का मतलब सिखाएगी साथ ही बा को भी उनकी कमियां बताएगी। वह तोषू, वनराज, पाखी सबकी गलतियों को सामने लाएगी। वह कहेगी कि अगर बड़े गलत हैं तो इसका मतलब यह नहीं कि बच्चे बड़ों का सम्मान करना बंद कर दें।

डिंपी और समर से घर छोड़ने को कहेगी अनुपमा 

इसके लंबे चौंड़े पारिवार वाले संवाद के बाद अनुपमा एक-एक करके सबको डांट लगाएगी। वह साफ शब्दों में यह बताएगी कि यह घर बा और बापूजी का है, इसलिए उनको इस उम्र में सुकून से रहने दिया जाए। वह डिंपी और समर से कहेगी कि वह दोनों बाहर अपनी मर्जी से अपनी जिंदगी जिएं। लेकिन बा को घर छोड़ने पर मजबूर करना गलत है। वह कहेगी कि तुम लोगों को उन्हें भगवान नहीं मानना है मत मानों लेकिन, तुम लोगों के पास हमारे भगवान का अपमान करने का कोई हक नहीं है। अनुपमा समर से कहेगी कि वह जल्दी से जल्दी अपने लिए नया घर ढूंढ़ ले, जिस पर समर भी कहता है कि वह एक दिन में घर खोज लेगा। 

पाखी और तोषू की लगेगी क्लास 

साथ ही अनुपमा पाखी से कहेगी कि वह अपनी शादी और अपने पति पर ध्यान दे और अपने करियर व पढ़ाई पर फोकस करे। बार-बार शाह हाउस में आकर आग में घी डालने का काम न करे। वहीं दूसरी ओर वह तोषू को भी अहसास कराएगी कि उसकी बेटी परी बड़ी हो रही है, वह अब ठीक हो चुका है तो उसे भी कोई काम खोज लेना चाहिए।  

अनुज को खुश करने की कोशिश करेगी माया

वहीं कपाड़िया हाउस में माया होश में आने के बाद से अनुज को मनाने की प्लानिंग करती दिखेगी। वह खुद को कोसेगी कि उसे क्या हुआ था जो वहां चली गई। वह सोचेगी कि कागज पर लिखकर वह अनुज से सॉरी कहेगी, लेकिन फिर वह कार्ड बनाने की सोचती है। लेकिन इतने में ही अनुज आ जाएगा और वह सोफे के पीछे छिप जाएगी। अनुज उसे इग्नोर करता हुआ सीधा अंदर जाएगा। जिसके बाद फिर माया सोचेगी कि वह अनुपमा से मिलकर आया है और दोनों मिलकर उससे पीछा छुड़ाने का प्लान बना रहे हैं। 

Akshara Singh का नया गाना 'लड़का के ड्रेस' हुआ रिलीज, ऐसी दिखाई अदाएं कि VIDEO बार-बार देखने को होंगे मजबूर

अनुपमा के कारण रोएगा अनुज 

अपकमिंग एपिसोड की क्लिप में दिखाया जाएगा कि गुरु मां जल्द ही नकुल और अनुपमा में डांस कॉम्पिटीशन कराएंगी। जिसके दौरान उसके पैर में चोट लग जाएगी। वहीं अनुपमा के जाने के लिए सिर्फ 5 दिन बाकी हैं यह सोचकर अनुज के आंख में आंसू आ जाएंगे।  

राज कपूर और नरगिस के स्टाइल में दिखे नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर, दिल छू लेगा रोमांटिक सॉन्ग 'तुमसे मिलके'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement