Friday, March 29, 2024
Advertisement

Anupamaa: माया के कारण अनुज की शादीशुदा जिंदगी हुई खराब, शाह हाउस में अनुपमा की एंट्री पर लगी रोक

'अनुपमा' में हमे हर दिन कुछ नए ट्विस्ट देखने को मिलते है। हाल के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि माया की सच्चाई अनुपमा के सामने आने वाली है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: February 27, 2023 9:53 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Anupamaa

'अनुपमा' में हर रोज हमे कुछ न कुछ नया ड्रामा देखने को मिलता है। सीरियल में कुछ मजेदार ट्विस्ट देखने को मिलने वाला हैं। जिस कारण फैंस इस सीरियल को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि शाह हाउस में काव्या के एक्स पति की एंट्री हुई है। जिस कारण वनराज काफी नराज था। आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा अनुज और अनु को प्रभावित करने के लिए खाना बनाती हैं। वही शाह हाउस में लीला काव्या को देखती है और पूछती है कि क्या कोई आ रहा है। काव्या हाँ कहती है। अनिरुद्ध आता है और काव्या उत्तेजित हो जाती है। 

Alia Bhatt के बाद ये फेमस एक्ट्रेस बनने वाली है मां! बेबी बंप के साथ शेयर की फोटो

अनुरुद्ध शाह से मिलते हैं। काव्या और अनुरुद्ध बातचीत करते हैं। काव्या अपना बिजनेस शुरू करने और अपने जीवन में अच्छा करने के लिए अनिरुद्ध की प्रशंसा करती है। अनिरुद्ध काव्या को लीला और हसमुख को अपने ऑफिस लाने के लिए कहता है। वनराज पड़ोसियों को भी बुलाने के लिए कहता है। काव्या वनराज से कहती है कि हर कोई अनिरुद्ध के बारे में पहले से ही जानता है और वह इंटरनेट पर देख सकता है। अनिरुद्ध को अपने घर बुलाने के लिए वनराज काव्या पर भड़क उठता है। वनराज काव्या से बहस करता है और अनुरुद्ध के साथ उसके रिश्ते पर सवाल उठाता है। वनराज काव्या से पूछता है कि क्या उसे एक्स पति को बुलाने और लीला और हसमुख के सामने चिल करने में शर्म नहीं आती। काव्या कहती है कि अगर वनराज की एक्स अनुपमा घर में आ सकती है तो अनिरुद्ध भी आ सकता है।

Bigg Boss का हिस्सा बनने के बाद चमकी इस कंटेस्टेंट की किस्मत, छोटी उम्र में खरीदा आलीशान घर

अनुपमा को लगा झटका

काव्या बताती है कि वह अनिरुद्ध के साथ काम करेगी। वनराज काव्या से कहता है कि अनिरुद्ध उसके घर नहीं आ सकता। काव्या कहती है कि अगर अनुपमा आ सकती है तो अनिरुद्ध भी आ सकता है।  वनराज ने काव्या के चरित्र पर सवाल उठाया। काव्या वनराज को करारा जवाब देती है। वह कहती हैं कि वह काम पाने के लिए दूसरों की भावना में हेरफेर नहीं करती हैं। अनु अनुपमा से मिलती है। अनुपमा खुश हो जाती है। वह अनुज और माया की तलाश करती है। माया अनुज से अनुपमा को उनकी सच्चाई नहीं बताने और यह दावा करने के लिए कहती है। अनुपमा अनुज और माया से पूछती है कि वह क्या नहीं समझ पाएगी। काव्या अनुपमा से कहती है कि माया अनुज के प्यार में पड़ गई। माया अनुज से अपने प्यार करती है। इस बात को सुनने के बाद अनुपमा को काफी झटका लगता है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement