Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Anupamaa: अनुज के एक थप्पड़ से गूंज उठा सोशल मीडिया, गौरव खन्ना का सीन हुआ वायरल

Anuj Kapadia angry: 'अनुपमा' के लेटेस्ट एपिसोड में अनुज कपाड़िया ने अंकुश के बेटे को रोमिल को एक जोरदार थप्पड़ मारा है, जिसके बाद ये सीन सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: August 16, 2023 23:53 IST
Anupamaa Latest Episode- India TV Hindi
Image Source : HOTSTAR Anupamaa Latest Episode

Anupamaa Latest Episode: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर टीवी सीरियल 'अनुपमा' की कहानी इन दिनों नाजायज बच्चों को लेकर आगे बढ़ रही है। कपाड़िया हाउस में अंकुश का नाजायज बेटा रोमिल एंट्री लेने के बाद से कलेश मचाए हुए है। हद तो तब हो गई जब वह कपाड़िया हाउस में दोस्तों के साथ दारू पार्टी करने लगा। बुधवार के एपिसोड में ऐसा ही सीक्वेंस सामने आया। इस सीन को देखकर जहां दर्शकों को गुस्सा आया वहीं अनुज कपाड़िया भी गुस्से से बौखला गया। काफी दिनों के बाद अनुज ने शो में किसी को थप्पड़ जड़ा है। अब अनुज का ये गुस्सा उनके फैंस को इतना पसंद आ रहा है कि ये सीन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 

अनुपमा के खिलाफ बोलने की दी सजा  

लेटेस्ट एपिसोड में अनुज का गुस्सा देखने को मिला है। दरअसल, जब अनुज और अनुपमा घर लौटते हैं तो देखते हैं कि अंकुश का नाजायज बेटा रोमिल शराब के नशे में धुत पार्टी कर रहा है। अनुज उसे डांटता है तो वह अनुज को धक्का दे देता है, तब उसे अनुपमा टोकती है। लेकिन रोमिल अनुपमा को ही अपशब्द कहने की कोशिश करता है, वह अपना शब्द पूरा बोल भी नहीं पाता और अनुज उसे जोरदार तमाचा मारता है।  

फैंस कर रहे दिल खोलकर तारीफ 

क्योंकि अनुज अपनी पत्नी के खिलाफ बोलने के लिए रोमिल को यह सजा देता है, इसलिए एक बार फिर सोशल मीडिया पर अनुज कपाड़िया की तारीफें हो रही हैं। लोग इस सीन की क्लिप शेयर करके अनुज को आइडल पति बता रहे हैं। कोई उसे एंग्री यंग मैन कह रहा है तो कोई माइंड ब्लोइंग। लेकिन यह तो तय है कि अनुपमा के दर्शकों के लिए अनुज का यह गुस्सा जबरदस्त मनोरंजन देकर गया है। 

Saif Ali Khan ने चारों बच्चों के संग सादगी से मनाया बर्थडे, Sara Ali Khan ने शेयर कीं INSIDE PHOTOS

अधिक का होगा पर्दाफाश 

शो की कहानी की बात करें तो जल्द ही अब अनुपमा के सामने अधिक का सच आएगा। पाखी के लाख छिपाने के बाद भी अनुपमा को पता लगेगा कि अधिक उसकी बेटी के साथ घरेलू हिंसा कर रहा है। अनुपमा के समझाने के बाद भी पाखी की समझ नहीं आएगी और वह अधिक का साथ देने की बात करेगी। दूसरी ओर शाह हाउस में अब वनराज अपने बेटे समर और तोषू के साथ बॉन्ड बनाने की कोशिश कर रहा है, जिससे डिंपी इनसिक्योर हो रही है। 

Made In Heaven 2 की ये एक्ट्रेस बटोर रही सुर्खियां, रियल लाइफ में है देश की पहली ट्रांसजेंडर डॉक्टर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement