Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

Anupamaa की बेइज्जती करेगा अंकुश का बेटा, समर को वनराज जड़ेगा रसीद के तमाचा

'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में नए धमाके देखने को मिलने वाले हैं। जहां एक ओर अंकुश का बेटा रोमिल अनुपमा से बदतमीजी करेगा। वहीं वनराज शाह हाउस में समर को जोर का थप्पड़ लगाते नजर आएगा।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: August 07, 2023 8:56 IST
Anupamaa, Vanraj, samar- India TV Hindi
Image Source : DESIGN PHOTO अनुपमा।

'अनुपमा' सालों से लोगों का दिल जीत रहा है। इस शो में आने वाले ट्विस्ट कई सालों से लगातार लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं। दर्शकों को अनुपमा की जिंदगी में आने वाली मुसीबतें अब अपनी लगने लगी हैं। मेकर्स भी हर दिन नया मोड़ लाकर फैंस को बांधे रखते हैं। अब फिर शो में नया ट्रैक आ गया है, जिसका अनुपमा और अनुज मिलकर सामना कर रहे हैं। एक ओर काव्या के पेट में पल रहे नाजायज बच्चे को लेकर जहां वनराज परेशान है तो वहीं बरखा का दिमाग अंकुश के नाजायज बेटे रोमिल की एंट्री से फिरा हुआ है। इसके चलते अनुपमा भी हैरान-परेशान नजर आ रही है। 

बरखा अनुपमा को बताएगी अपना दर्द

आने वाले एपिसोड की शुरुआत में आप देखेंगे कि काव्या अकेले बैठकर अपने पेट में पल रहे बच्चे से बात करेगी। वो उसे सारी परिस्थितियों के बारे में बताएगी। वहीं दूसरी ओर अनुपमा बरखा से बात करेगी और उसे समझाएगी कि वो गुस्सा थूक कर कुछ खा ले। गुस्से से लाल बरखा सामान फेंकेगी। वो अनुपमा को कहेगी कि वो रोमिल कि वो शांत रह सकती है, लेकिन रोमिल को कभी नहीं अपनाएगी। तभी उसे पैर में चोट लग जाएगी, जिसके बाद वो अनुपमा की गोद में सिर रखकर अपना दुख जाहिर करते हुए जोर-जोर से रोएगी।

समर देगा घर वालों को शॉक
वहीं दूसरी ओर शाह हाउस में गाड़ी के हार्न की आवाज से सब बाहर आ जाएंगे। सामने समर और डिंपी नई गाड़ी के साथ नजर आएंगे। समर और डिंपी मालती देवी से एडवांस लेकर नई गाड़ी खरीद लेंगे। बा, बापूजी, वनराज, किंजल से लेकर पारितोष तक सभी लोग समर-डिंपी को इस हरकत के लिए फटकार लगाएंगे। दोनों किसी की एक नहीं सुनेंगे और सभी को अलग-अलग तर्क देंगे। पारितोष समझाएगा कि मालती देवी उन्हें अहसान तले दबाने के लिए ऐसा कर रही है, जिस पर रिएक्ट करते हुए डिंपी कहेगी कि उसे जलन हो रही है। तभी किंजल बीच में आएगी और दोनों के बीच लड़ाई शुरू हो जाएगी। डिंपी के तानों से परेशान होकर पारितोष फट पड़ेगा। वो डिंपी की सोच को छोटी बताएगा ही कि तभी समर उस पर भड़क जाएगा और दोनों भाइयों के बीच लड़ाई शुरू हो जाएगी।

वनराज मारेगा तमाचा
घर के बाहर एक ड्रामा खड़ा हो जाएगा, जिस पर वनराज के अंदर जाने के लिए कहेगा। फिर दोनों भाइयों की लड़ाई बढ़ती जाएगी। समर, पारितोष को उल्टा-सीधा कहेगा और साथ कहेगा कि आपकी बेटी ही आपको लूजर समझेगी। साथ ही पारितोष को समर ये भी कहेगा कि वो उससे जल रहा है। वो पारितोष की सारी नाकामियां गिना देगा और कहेगा कि बचपन से उसे पारितोष की वजह से सुनना पड़ा है। समर कहेगा कि हमारी तरक्की पर कोई खुश नहीं होता। वो पारितोष को घर का सबसे बड़ा जलनखोर बताएगा। इसी पर वनराज का गुस्सा फूटेगा और वो समर को रसीद के तमाचा मारेगा। 

अनुपमा की होगी बेइज्जती 
वहीं कपाड़िया हाउस में अनुपमा बरखा को मनाकर खाने की टेबल पर नाश्ते के लिए लाएगी। वहीं दूसरी ओर अंकुश रोमिल को लेकर आएगी, जिसको देखकर बरखा को फिर गुस्सा आएगा। अनुपमा सभी को खाना सर्व करेगी। रोमिल को जैसे ही खाना देगी वो खाना लेने से मना कर देगा और कहेगा कि वो खाना ऑर्डर कर दिया है। ये कहकर वो टेबल से उठकर चला जाएगा। इस पर बरखा को गुस्सा आएगा ही कि तभी अनुपमा उसे शांत करा देगी। वहीं शाह हाउस में ममला बढ़ जाएगा। वनराज समर को कहेगा कि उसका दिमाग तरक्की मिलने के बाद खराब हो गया है। वनराज समर और डिंपी को गलत ठहराते हुए समर को पारितोष से माफी मांगने के लिए कहेगा। समर माफी मांगने से मना करेगा और कहेगा कि वनराज हमेशा पारितोष का ही साथ देता है। वनराज गुस्से में कहेगा कि माफी मांगो वरना मेरा हाथ दोबारा उठ जाएगा। 

शाह हाउस और कपाड़िया हाउस में होगा हंगामा
शाह हाउस में चल रहे ड्रामे को शांत कराने के लिए बा आगे आएंगी। वो शांत कराएंगी कि तभी वनराज कहेगा कि ये मालती देवी की कठपुतली बन गए हैं। बा भी बोलेंगी कि वो अनुपमा से बदला लेने के लिए ही रुकी है वरना कबका अमेरिका चली जाती। किंजल भी समर को कहेगी कि सब लोग उसे समझाने वाले गलत नहीं हैं, लेकिन समर परिवार के सामने बगावत कर के मालती देवी को सही ठहराता रहेगा। वहीं कपाड़िया हाउस में नाश्ते की टेबल पर रोमिल को लेकर बात होगी। अनुज समझाएगा कि रोमिल को बड़ों का सम्मान करना चाहिए और घर में रहने के तौर-तरीके सीखने चाहिए। अंकुश सभी से रोमिल की तरफ से माफी मांगेगा। इसी बीच फिर से बरखा और अंकुश की लड़ाई शुरू हो जाएगी। अंकुश बरखा की लड़ाई के बीच में अधिक भी कूद पड़ेगा। 

मालदी देवी से भिड़ेगी अनुपमा
वहीं प्रीकेप में एक बार फिर मालती देवी और अनुपमा की लड़ाई का सीन दिखाया जाएगा। अनुपमा की बेटी छोटी के सामने अचानक से मालती देवी आ जाएगी। ठीक इसके बाद अनुपमा गुरुकुल पहुंचकर मालती देवी से भिड़ती नजर आएगी। अनुपमा मालती देवी की बोलती बंद करती दिखने वाली है।

ये भी पढ़ें: 'तारक मेहता' में नहीं होगी दिशा वकानी की वापसी? 'दया भाभी' के ऑडिशन से शॉर्टलिस्ट किए 3 नाम

'बिग बॉस ओटीटी 2' के ग्रैंड फिनाले से एक पड़ाव पहले ही इन दो कंटेस्टेंट का खेल खत्म!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement